1512628101 shailesh mehta twitter

अहमदाबाद । गुजरात में पहले चरण का मतदान होने में अब मात्र दो दिन बचे है। इस चरण के लिए आज शाम को चुनाव प्रचर थम जाएगा। इससे पहले ही सभी पार्टी के उम्मीदवार ज़्यादा से ज़्यादा प्रचार कर अपने लिए वोट बटोर लेना चाहते है। फ़िलहाल पूरे प्रचर के दौरान हिंदुओ को ख़ूब बात हो रही है। इस बात की चर्चा ज़्यादा है की कौन असली हिंदी और कौन नकली हिंदू। लेकिन मुस्लिम मतदाताओं को बात करने वाला कोई दल दिखायी नही दे रहा है।

गुजरात में मुस्लिम मतदाता 10 फ़ीसदी के क़रीब है। यह कांग्रेस का परम्परागत वोट बैंक माना जाता है। ख़ुद भाजपा को भी इस बात का इल्म है की मुस्लिम उनको वोट नही करेगा। इसलिए वह इस और अपना समय ख़राब भी नही कर रहे है। हालाँकि कुछ विडियो के ज़रिए भाजपा मुस्लिम महिलाओं का वोट ज़रूरन बटोरने की कोशिश कर रही है। लेकिन भाजपा के एक उम्मीदवार ने भरी जनसभा में यह कहकर सबको चौंका दिया की दाढ़ी-टोपी वालों का काम होना ज़रूरी है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक विडियो के अनुसार दबोही के भाजपा उम्मीदवार शैलेष सोट्टा एक जनसभा को सम्बोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा,’ यहां कोई टोपी-दाढ़ी वाला बैठा हो तो माफ कर दो लेकिन इन चीजों का कम होना जरूरी है। बहुत से लोगों ने मुझे कहा कि ऐसी चीजें पब्लिक में न कहो, लेकिन मैं 10 प्रतिशत के लिए खुद को रोकने में यकीन नहीं रखता। (भीड़ जोश में आती है)। वे (मुस्लिम) जो भी कर रहे हैं, रुकना चाहिए।’

सोट्टा आगे कहते है,’कल वहां शांति कमेटी की बैठक थी और किसी ने मुझे बताया कि एक तड़ीपार ने कहा कि उसे बीजेपी कैंडिडेट से डर लगता है। मैं सिर्फ यही सुनिश्चित करने आया हूं कि वे डरे रहें। मैं यहां डरने नहीं, बल्कि डराने आया हूं। तड़ी पार और असामाजिक तत्‍वों को डरने की ही जरूरत है। उन्‍हें आंख उठाने और बोलने की इजाजत नहीं होनी चाहिए वर्ना हम निपट लेंगे।’ टाइम्स नाउ के ट्विटर हैंडल से यह विडियो अपलोड की गयी है।

देखे विडियो  


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE