bij

दक्षिण एशियाई क्षेत्रीय सहयोग संगठन, यानी दक्षेस (सार्क) के सम्मेलन के सिलसिले में हालिया पाकिस्तान यात्रा से लौटने के बाद सिनेमा से राजनीति में आई कांग्रेस नेता रम्या ने पाकिस्तान की मेहमाननवाजी को लेकर तारीफ़ की जिसके बाद उन्हें कथित राष्ट्रवादियों के विरोध का सामना करना पड़ रहा हैं. इस मामलें में मदीकेरी में एक वकील ने उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज कराया है.

और पढ़े -   जिस देश में सुरक्षित महसूस हो वहां चले जाए हामिद अंसारी: आरएसएस नेता

ऐसे में अब उन्हें बीजू जनता दल (बीजेडी) के सांसद कलिकेश नारायण सिंह देओ का साथ मिला हैं. नारायण सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के लोग सभ्य हैं और उन्होंने भारत के लोगों को सहज महसूस करवाने के लिए सबकुछ किया था.

इंडियन एक्सप्रेस से फोन पर बात करते हुए कलिकेश ने कहा, ‘वहां के कुछ लोगों ने कश्मीर का मुद्दा उठाया था लेकिन पाकिस्तान के सांसद ने उस मुद्दे पर वहां बात करने से मना करके सबको शांत कर दिया था

और पढ़े -   जस्टिस खेहरः अग्रेज़ों के ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वाले अब्दुल्लाह और शेर अली अफरीदी का नाम सुना

कलिकेश ने रम्या के मामले को सारे विवाद को बिना मतलब का बताते हुए कहा कि जो उन्होंने कहा वह उनकी निजी राय है। भारत में नैतिकता को प्राथमिकता दी जाती है. ऐसे में पड़ोसियों से बातचीत होती रहनी चाहिए.

लिकेश ने रम्या के खिलाफ दर्ज देशद्रोह की शिकायत पर कहा ‘राष्ट्रवाद को सिर्फ एक तरह से नहीं समझा जा सकता. सब लोग अपने-अपने तरीके से राष्ट्र के प्रति प्यार दिखा सकते हैं। लोगों को बिना डर के ऐसे करने देना चाहिए.

और पढ़े -   क्या लाल किले से नोट बंदी और कालेधन पर झूठ बोल गए पीएम मोदी ?

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE