mohammad-azharuddin

BCCI को अब अपने उस फैसले को बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा हैं जिसमे उसने  ‘500वें टेस्ट मैच’ के जश्न के प्रोग्राम में पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन को आमंत्रित नहीं किया था.

दरअसल 22 सितंबर से कानपुर में न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू होने वाले देश के ‘500वें टेस्ट मैच’ के मौके पर बीसीसीआई ने एक जश्न का आयोजन किया हैं. इस आयोजन में सभी पूर्व भारतीय कप्तानों को आमंत्रित किया गया हैं. लेकिन इस बार भी मोहम्मद अजहरुद्दीन को आमंत्रित नहीं किया गया था.

बीसीसीआई द्वारा अजहरुद्दीन पर कथित मैच फिक्सिंग में शामिल होने के आरोप के बाद लगाये गए आजीवन प्रतिबंध लगाने के बाद से ही अधिकारिक कार्यक्रम में आमंत्रित नहीं किया जाता. जबकि अजहरुद्दीन को अदालत द्वारा इस मामलें में बाइज्जत बरी किया जा चुका है.

ये खबर सामने आने के बाद कोहराम न्यूज़ ने अदालत द्वारा बरी होने के बावजूद BCCI अजहरुद्दीन को क्यों कर रहा हैं अपमान ? के शीर्षक से खबर चलाई थी. जिसके बाद BCCI  ने अपना फैसला बदलते हुए पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरद्दीन को भी न्यौता भेज दिया हैं.

ख़ुशी की बात ये हैं कि अजहर ने इस आमंत्रण को स्वीकार कर लिया हैं और वे अब तमाम पूर्व भारतीय कप्तानों के साथ इस प्रोग्राम में शामिल होंगे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें