पूरा देश आज धर्म, जात-पात, रंग, मजहब से उठकर अमरनाथ यात्रा पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ एकजुट है. लेकिन देश के भीतर एकता और भाईचारे के दुश्मन को ये बिलकुल पसंद नहीं है.

इसी क्रम में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के गुंडों ने अमरनाथ यात्रा के कथित विरोध में मुस्लिम युवक को बुरी तरह से पिटा, साथ ही जबरदस्ती भारत माता की जय के नारे लगवाये. हालांकि वे इस दौरान ये भूल गए कि बाकि यात्रियों की जान बचाने वाला वो ड्राईवर सलीम भी एक मुसलमान है.

और पढ़े -   हिन्दू से मुस्लिम बनी दलित दंपत्ति को मिल रही जान से मारने की धमकी, पत्र लिख योगी सरकार से की सुरक्षा की मांग

पीड़ित आबिद हुसैन नाम ने बताया कि अमरनाथ यात्रा पर हमले के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे. उस दौरान उसे मारा-पीटा गया. हरियाणा मुस्लिम कल्याण कमेटी के अध्यक्ष हरफूल भट्टी ने कहा कि जब आबिद हुसैन मस्जिद से बाहर आया तो उसको लड़कों ने थप्पड़ मारा था

घटना की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लोग हुसैन से बार-बार भारत माता की जय के नारे लगाने को कह रहे हैं. उसमें से एक शख्स हुसैन को थप्पड़ भी मार रहा है.

और पढ़े -   टीवी पर आने वाले फर्जी मौलानाओं की आएगी शामत, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड कसेगा शिकंजा

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE