भोपाल | कुछ दिन पहले हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी देखने को मिली थी. यहाँ बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने एक मस्जिद के इमाम को इसलिए थप्पड़ रसीद कर दिया क्योकि वो उससे जबरदस्ती भारत माता की जय बुलवाना चाहते थे. अभी यह मामला सुलझा भी नही था की मध्य प्रदेश की राजधानी में भी इस संगठन के लोग की गुंडागर्दी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने अपने नेता को छुड़ाने के लिए एक थाने पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने रोड भी जाम कर दी. हालत बेकाबू हुए तो पुलिस को मज़बूरी में उनके नेता को छोड़ना पड़ा. नेता के हिरासत से बाहर आने के बाद उनके समर्थको ने उन्हें कंधे पर बिठा घुमाने लगे. इस दौरान जब पुलिस ने उन्हें ऐसा करने से रोका तो उनके कार्यकर्ताओ ने पुलिस के साथ भी बदसलूकी की.

और पढ़े -   आरक्षण की मांग और घर वापसी के खिलाफ दलित क्रिश्चियनों की सुप्रीम कोर्ट से गुहार

दरअसल शुक्रवार को पुलिस ने बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक कमलेश ठाकुर को भोपाल की 10 नम्बर मार्किट से गिरफ्तार किया था. कमलेश पर शराब के नशे में पुलिस से दुर्व्यवहार करने का आरोप था. पुलिस ने बताया की वो मार्किट में बैठकर शराब पी रहे थे. जब पुलिस ने उनको रोका तो उसने एक पुलिसकर्मी का कॉलर पकड़ लिया. जिसके बाद पुलिस कमलेश को हबीबगंज थाने ले गयी.

और पढ़े -   गोरखपुर के बाद छत्तीसगढ़ में ऑक्सीजन की कमी ने ली 3 बच्चो की जान

नेता के हिरासत में आने से गुस्से में आये करीब 50 बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने थाने पर चढ़ाई कर दी. यहाँ उन्होंने खूब हंगामा किया और रोड जाम कर दिया. इस दौरान पुलिस असहाय बनी खडी रही. बाद में जब कमलेश को छोड़ा गया तो उसके समर्थक उसे अपनी कंधे पर बैठकर ले गए. हालाँकि कमलेश का कहना है की पुलिस ने झूठी कहानी बनाकर उसको पकड़ा है. वो केवल बाजार में ज्वेलरी खरीदने गये हुए थे.

और पढ़े -   कभी तीन तलाक के बचाव में दलील देने वाला मुस्लिम पर्सनल बोर्ड, सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर हुआ दो फाड़

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE