मुजफ्फरनगर | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद से हिंदुत्व वादी संगठनों की गुंडागर्दी अपने चरम पर पहुँच गयी है. यह हाल तब है जब योगी सरकार बने केवल दो महीने हुए है. हालाँकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रदेश के डीजीपी सुलखान सिंह कई बार इन संगठनो को नसीहत दे चुके है लेकिन इनके सर पर जूं तक नही रेंग रही. इसकी एक बानगी पहले भदोई जिले में देखने को मिली और बाद में मुजफ्फरनगर में.

मुजफ्फरनगर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गुंडागर्दी दिखाते हुए दो लड़की को बेरहमी से पिटाई की. इस दौरान वहां काफी लोग खड़े होकर तमाशा देखते रहे लेकिन किसी ने भी उन लडको को बचाने की कोशिश नही की. योगी सरकार बनने के बाद से, समाज के ठेकेदार बनने वाले इन संगठनों की हिम्मत इतनी बढ़ गयी है की इनको पुलिस और कानून का भी डर नही रह गया है.

और पढ़े -   गुजरात दंगों की जांच करने वाले वाईसी मोदी बने एनआईए प्रमुख

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मुजफ्फरनगर के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को दो लड़के अपनी फेसबुक मित्र से मिलने आये थे. लेकिन जैसे ही इस बात की भनक बजरंग दल के कार्यकर्ताओ को लगी, वो तुरंत वहां पहुंचे और युवको के साथ मारपीट करने लगे. इन लोगो को युवको के कपडे उतरवाकर उनकी लात घूंसों और बेल्ट से पिटाई की. एएनआई ने इस घटना की विडियो भी जारी की है.

और पढ़े -   गैंगरेप मामले में झूठ के जरिये मुजफ्फरनगर की फिजा बिगाड़ने की कोशिश, अफवाह फैलाने वाले शख्स को ट्विटर पर फोलो करते है मोदी

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की बजरंग दल के कार्यकर्त्ता युवको को तब तक पीट रहे है जब तक वे अधमरा नही हो गए. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार लोगो को गिरफ्तार किया है. इनमे दो बजरंग दल के कार्यकर्त्ता है जबकि दो संगठन से बाहर के व्यक्ति है. हालाँकि शाम होते होते सभी आरोपियों को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया. इससे पहले शनिवार को ही भदोई जिले में हिन्दू युवा वाहिनी के लोगो के गुंडागर्दी देखने को मिली थी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE