हिसार | अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले से पूरा देश गुस्से में है. लेकिन कुछ लोग अपने राजनितिक फायदे के लिए इस हमले को संप्रदायिक रंग देने की कोशिश में लगे हुए है. इस काम में कई हिन्दुत्वादी संगठन जमीन से लेकर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय है. ये लोग अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के लिए मुस्लिमो को जिम्मेदार बताते हुए उनके खिलाफ अभियान छेड़े हुए है.

इसी क्रम में हरियाणा के हिसार में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ की गुंडागर्दी सामने आई है. यहाँ आतंकवाद के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने एक मस्जिद के इमाम को भारत माता की जय नही बोलने पर थप्पड़ जड़ दिया. जिसकी वजह से इलाके में तनाव फ़ैल गया. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी भी अनहोनी से निपटने के लिए इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी.

मिली जानकारी के अनुसार अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने मंगलवार को हिसार के परिजात चौक पर आतंकवाद का पुतला फूंकने का कार्यक्रम बनाया. यह सब बजरंग दल के जिला प्रमुख कपिल वत्स के नेतृत्व में किया जाना था. लेकिन बजरंग दल के कार्यकर्त्ता अचानक से लाहौरिया चौक के पास बनी मस्जिद के बाहर पुतला लेकर पहुँच गए.

इस दौरान उन्होंने यहाँ पाकिस्तान मुर्दाबाद और आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे लगाए. कुछ कार्यकर्त्ता भारत माता की जय के नारे भी लगा रहे थे. अचानक से किसी कार्यकर्त्ता ने मस्जिद के इमाम को बाहर निकाला और जबरदस्ती भारत माता की जय बोलने को कहा. इसी दौरान किसी कार्यकर्त्ता ने इमाम को थप्पड़ जड़ दिया. थप्पड़ खाने के बाद भी इमाम कुछ नही बोला और अन्दर चला गया. लेकिन इस घटना से इलाके में तनाव फ़ैल गया.

उधर मौके के नजाकत को समझते हुए पुलिस ने इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी. शहर थाने के एसएचओ ललित कुमार ने बताया की हमें अभी तक मामले में कोई शिकायत नही मिली है. शिकायत मिलते ही कार्यवाही की जाएगी. उधर पीड़ित इमाम मोहम्मद हारून ने कहा की आतंकी हमले में हमारा क्या कसूर है? हम पर क्यों गुस्सा निकाला जा रहा है. वो जो कहेंगे क्या वो ही हम बोलेंगे. यह गलत है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE