जेएनयू कांड की आग शुक्रवार को यूपी के बागपत भी पहुंच गई. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरु की मूर्ति पर कालिख पोत दी और आपत्तिजनक पोस्टर भी लगाए.

जेएनयू कांड: नेहरु के मूर्ति पर पोती कालिख, लगाए आपत्तिजनक पोस्टर

घटना जिले के बड़ौत इलाके की है. यहां चौराहे पर लगी नेहरूजी की मूर्ति को नकाबपोश बदमाशों ने काले पेंट से रंग दिया. इतना ही नहीं उन लोगों ने नेहरु और गांधी फैमिली के खिलाफ नारे भी लगाए और पोस्टर भी चिपकाए. पोस्टर में लिखा था देशद्रोहियों को सजा दो.

इस घटना के बाद से जिला कांग्रेस इकाई में रोष है और उन्होंने पुलिस से लिखित शिकायत कर आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग भी की है. फिलहाल मामले की गंभीरता को भांपते हुए पुलिस ने चौकसी बढ़ा दी है और तलाश में जुटी है कि इस हरकत के पीछे कौन लोग हैं. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कालिख पोतने वालों ने अपने मुंह को ढका हुआ था.

कांग्रेस मीडिया सेल के चेयरमैन सत्यदेव त्रिपाठी ने इस घटना की निंदा करते हुए आरोप बीजेपी और आरएसएस पर मढ़ा है. उनके मुताबिक यह इन्हीं लोगों की करतूत है. त्रिपाठी के मुताबिक पूरे देश में कांग्रेस के मजबूत होने से बीजेपी और आरएसएस में खलबली मच गई है. (pradesh18)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE