लखनऊ | अपने विवादित बयानों के लिए हमेश विवादों में रहने वाले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुखियो में है. इस बार उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की बाबर का भारत से कोई लेना देना नही है क्योकि वो एक विदेशी था. इसलिए अयोध्या को बाबरी कहना बंद कर देना चाहिए. यह राम जन्मभूमि है. इसके अलावा साक्षी महाराज ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संकल्प को एक बार फिर दोहराया.

1992 में हुए बाबरी विध्वंस मामले में सुनवाई के लिए साक्षी महाराज लखनऊ पहुंचे थे. यहाँ सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की. इस मामले में सफाई देते हुए साक्षी महाराज ने कहा की मैंने कोई अपराध नही किया है.. मैंने कुछ गलत नही किया है. हाँ मैं अपने आप को सौभाग्यशाली समझता हूँ. अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के संकल्प को दोहराते हुए उन्होंने कहा की अब कोई भी ताकत अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण होने से नही रोक सकती.

और पढ़े -   कर्नाटक में राहुल गाँधी ने किया 'इंदिरा कैंटीन ' का उद्घाटन, 5 रूपए में नाश्ता तो 10 रूपए में मिलेगा खाना

साक्षी महाराज ने जोर देकर कहा की अब इस मामले में कोई बहस नही होनी चैये. क्योकि जिन्होंने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया था वो भी अब राम भक्त हो गए है. खुद मुसलमान इसके लिए आगे आ रहे है. मीडिया को नसीहत देते हुए साक्षी महाराज ने कहा की मीडिया को भी अब इसे बाबरी कहना बंद कर देना चाहिए. यह राम जन्मभूमि है. बताते चले की बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले में कल लखनऊ की विशेष अदालत में सुनवाई हुई.

और पढ़े -   जाकिर नाईक का इंटरपोल को जवाब: मुस्लिम होने की वजह से बनाया जा रहा निशाना

सीबीआई की विशेष अदालत पहले ही बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी और केन्द्रीय मंत्री उमा भारती को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दे चुके थे. इसलिए तीनो नेता कल सुबह ही लखनऊ पहुँच गए. सुनवाई के दौरान अदालत ने सभी आरोपियों को जमानत दे दी लेकिन आरोप मुक्त करने की उनकी अर्जी को ख़ारिज कर दिया. अब तीनो नेताओं पर साजिश रचने का अपराधिक मुकदमा चलेगा.

और पढ़े -   रिपब्लिक न्यूज़ के फेसबुक और एप का लोगो ने किया बुरा हाल, रेटिंग गिरकर पहुंची 1.9 पर

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE