नई दिल्ली/गाजीपुर – अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री आजम खान ने शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी के पाकिस्तान दौरे को लेकर सनसनीखेज दावा किया। आजम के मुताबिक मोदी पाकिस्तान में मोस्ट वॉन्टेड अपराधी दाऊद इब्राहिम से भी मिले थे।

आजम ने कहा, ‘बादशाह (मोदी) कहें तो सबूत के रूप में तस्वीर भी दिखा सकता हूं। नवाज शरीफ के यहां उनकी मां से मोदी की मुलाकात के दौरान साथ में अडानी और जिंदल भी थे।’

गाजीपुर जिले के करंडा क्षेत्र के बड़सरा गांव स्थित इंटर कॉलेज के वार्षिक समारोह में शामिल होने आए आजम ने हेलिपैड पर पत्रकारों से यह बात कही।

और पढ़े -   रोहिंग्या शरणार्थियों की आने की संभावना के चलते भारत ने म्यांमार के साथ की अपनी सीमा सील

आजम ने केंद्र सरकार को ‘डील वाली’ सरकार बताते हुए कहा कि वाराणसी तो क्योटो नहीं बन पाया, लेकिन जापान के पीएम इसी नाम पर हजारों करोड़ रुपये की ‘डील’ करके चले गए।

आजम खान ने यह भी कहा, ‘हमारे पीएम पाक के पीएम को पश्मीना शॉल और मलीहाबादी आम भेजते हैं तो वहां से सीक कबाब आता है। इसके भी मेरे पास सबूत हैं।… कबाब लौकी से नहीं बनता।’

और पढ़े -   केंद्र सरकार भेज रही रोहिंग्या शरणार्थियों के लिए सहायता पैकेज

स्मार्ट सिटी योजना के बारे में आजम ने कहा कि पश्चिम बंगाल, उत्तर प्रदेश और बिहार को मोदी सरकार ने इस योजना में इसलिए शामिल नहीं किया, क्योंकि इन राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं है।

यूपी में कानून व्यवस्था के हालात का जिक्र करने पर उन्होंने कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में सबसे ज्यादा अपराध हो रहे हैं। मीडिया पर हमला बोलते हुए आजम ने यहां तक कहा कि मोदी से मिलीभगत के कारण इलेक्ट्रॉनिक मीडिया बीजेपी शासित राज्यों में हो रहे अपराधों को नहीं दिखाता।

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो पर बोले मौलाना, हम 72 भी लाखो पर भारी, कोई माँ का जना नही जो मुसलमानों को बंगाल से निकाल दे

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नगर विकास का बजट केंद्र सरकार ने 40 फीसदी कम कर दिया है। बीजेपी पहले ही हार मान चुकी है, इसीलिए बजट रोक दिए गए हैं। बीजेपी को विधानसभा चुनाव लड़ने वाले लोग नहीं मिल रहे हैं। कांग्रेस का यूपी में कुछ बचा नहीं है। बीएसपी का भी हाल पिछले चुनाव जैसा होगा।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE