नई दिल्ली | आपकी किस्मत कब किस मोड़ पर बदल जाए यह कोई नही कह सकता. कुछ ऐसा ही हुआ है केरल के रहने वाले सुनील के साथ. सुनील केरल की सडको पर एक ऑटो चलाते थे. लेकिन उनका ऑटो थोडा अलग हटके था. यह पीछे से हुबहू स्कॉर्पियो गाडी की तरह लगता था. इसलिए लोग इस ऑटो की तरफ आकर्षित भी होते थे. एक ही ऐसे शख्स अनिल पानिकेर ने जब इस ऑटो को देखा तो उनसे इसकी तस्वीर लिए बिना नही रहा गया.

बाद में अनिल ने इस तस्वीर को महिंद्रा ग्रुप के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन आनंद महिंद्रा को टैग करके ट्वीटर पर पोस्ट कर दिया. इसके साथ ही अनिल के मेसेज भी लिखा की यह तस्वीर बयां करती है कि स्कॉर्पियो का डिजाईन किस कदर इंडियन रोड पर प्रसिद्ध है. इस गाड़ी के मोडीफिकेशन से यह दिखता है कि इस आदमी का सपना कितना बड़ा है. बाद में आनंद महिंद्रा ने अनिल के इस ट्वीट का जवाब भी दिया.

19 मार्च को उन्होंने अनिल को ट्वीट कर कहा ,’इस तस्वीर को हमसे साझा करने के लिए शुक्रिया. क्या आप हमें इसका पता दे सकते हैं? मैं इस तीन पहिया गाड़ी को खरीदकर म्यूजियम में रखना चाहता हूं और इसके बदले तोहफे के तौर पर हम उसे एक चार पहिया देना चाहते हैं.’ लेकिन अनिल को भी शायद सुनील का पता नही मालूम था. इसलिए आनंद महिंद्रा ने खुद एक टीम लगाकर सुनील को ढूंढ निकला.

करीब 15 दिन बाद आनंद ने अनिल को एक और ट्वीट कर बताया की उन्होंने सुनील को ढूंढ लिया है. उन्होंने यह भी बताया की सुनील से वो तीन पहिया वाहन खरीद लिया गया है और उसे एक चार पहिया वाहन गिफ्ट में दिया गया है. आनंद ने लिखा की अब सुनील चार पहिया गाडी का मालिक है. इसके लिए मैं सभी ट्विटरीज को धन्यवाद देना चाहता हूँ.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE