नयी दिल्ली | भारत में हर जगह पर रेप की खबर सुनने को मिल रही है. आज के इस ज़माने में ना ही कोई उम्र का लिहाज़ करता है और ना ही रिश्तो का . इंसान की इस हैवानियत ने लड़कियों का घर से निकलना,यहाँ तक की पढना भी बद से बदतर कर दिया है. अगर लड़की घर से बाहर गयी है थो ये कोई जरुरी नही की वो सही सलामत घर वापिस आएगी.  माँ बाप में मन में एक खौफ सा बैठा रहता है. फ़िलहाल दिल्ली से जो खबर आ रही है वह भी बेहद चौकाने वाली है.

दरअसल यहाँ के एक सरकारी स्कूल में एक दसवी की छात्रा द्वारा स्कूल के टॉयलेट में बच्चे को जन्म देने की सूचना मिली. यह छात्रा स्कूल में अपना कम्पार्टमेंट का एग्जाम देने आई हुई थी. जैसे ही यह खबर स्कूल प्रशासन को मिली, उनमे हडकंप मच गया. इसके बाद आनन फानन में छात्रा और उसके बच्चे को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहाँ जच्चा और बच्चा दोनों की हालत खतरे से बाहर बतायी जा रही है. उधर पुलिस को दिए गए बयान में छात्रा ने अपने साथ रेप होने की बात कही है.

छात्रा ने पुलिस को बताया की उसके पडोस में रहने वाला एक ऑटो ड्राईवर उसका रेप करता था. इस दौरान उसने 4 से 5 बार लड़की का यौन शौषण किया. यही नही ऑटो ड्राईवर लड़की को अपने चुंगल में फसाए रखने के लिए उसे कुछ पैसे भी देता था. इसी दौरान लड़की गर्भवती हो गयी. जब कुछ दिनों बाद लड़की का पेट फूलने लगा तो आरोपी ऑटो ड्राईवर ने उसको एक गर्भ पात की गोली लाकर दे दी.

इसी गोली की वजह से लड़की को प्रीमेच्योर डिलीवरी हो गयी. बताया जा रहा है की लड़की ने 26 हफ्ते में ही बच्चे को जन्म दे दिया. हैरान कर देनी वाली बात यह है की लड़की का पेट फूलने के बाद भी उसके घरवालो को उसके प्रेग्नेंट होने की भनक नही लगी. वो सोचते रहे की किसी बीमारी के कारण लड़की का पेट फूल रहा है. बरहाल पुलिस ने आरोपी ऑटो ड्राईवर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE