कन्नौज | उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद सूबे की कानून व्यवस्था चरमरा गयी है. हालाँकि योगी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद कानून व्यवस्था में सुधार लाने को अपनी पहली प्राथमिकता बताया था. लेकिन प्रदेश में बीजेपी , हिन्दुत्वादी संगठन और उनके द्वारा गठित हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ता ही कानून को ठेंगे पर रखे हुए है. यही नही प्रदेश में खनन माफिया भी बेख़ौफ़ होकर घूम रहे है.

और पढ़े -   लापरवाही बनी मुजफ्फरनगर रेल हादसे की वजह, 24 की मौत और 150 से ज्यादा घायल

इनके बेख़ौफ़ होने का इससे बड़ा सबूत क्या हो सकता है की इन्होने हिन्दू युवा वाहिनी के ही कार्यकर्ताओ पर हमला बोल दिया. दरअसल कन्नौज के अलियापुर गंगा घाट और काली नदी पर खनन माफिया जोरदार तरीके से बालू का अवैध खनन कर रहे है. जब इस बात की सूचना हिन्दू युवा वाहिनी के लोगो को लगी तो उन्होंने इसकी शिकायत जिला प्रशासन से कर दी.

और पढ़े -   इशरत जहां एनकाउंटर मामले में सुप्रीम कोर्ट ने दो आईपीएस आधिकारी को नौकरी से हटाया

यह बात खनन माफियाओ को अच्छी नही लगी और उन्होंने वाहिनी के कार्यकर्ताओ को सबक सिखाने का मन बनाया. मीडिया से बात करते हुए वाहिनी के नेता आनंद प्रताप ने बताया की हमारी गाडी के ऊपर खनन माफियाओ की 4 स्कार्पियो गाडी ने हमला किया. इन गाडियों में करीब 40 लोग सवार थे. इन्होने पहले हमारी गाडी को घेर लिया और फायरिंग कर हमें गाडी का शीशा नीचे करने को कहा.

और पढ़े -   मदरसों में राष्ट्रगान नही गाने की अपील पर मौलाना असजद रजा खान के खिलाफ कोर्ट सख्त , पुलिस से मांगी रिपोर्ट

आनंद प्रताप ने आगे बताया की इस दौरान हमारी गाडी का दरवाजा खुल गया जिसके बाद उन्होंने मुझे अगवा करने की कोशिश की. लेकिन ड्राईवर ने सूझ बूझ दिखाते हुए गाडी भगा दी जिसकी वजह से हम उनके चुंगल से निकल पाए. इस दौरान उन्होंने हमारे कुछ कार्यकताओ के साथ मारपीट भी की जिसमें एक कार्यकर्त्ता घायल हो गया. फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE