tina-dabi-athar-2-620x400

दक्षिणपंथी कट्टरवादी हिन्दू संगठन हिंदू महासभा ने आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर खान की शादी करने के फैसले को लेकर हस्तक्षेप करना शुरू कर दिया हैं. हिंदू महासभा को अतहर के मुस्लिम होने पर ऐतराज हैं.

इस कट्टरवादी संगठन ने टीना के परिजनों पर दबाव बनाना शुरू कर दिया कि वे अतहर शादी से पहले घर वापसी कराए यानि कि अतहर शादी से पहले हिन्दू धर्म अपनाए.  अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा ने इस शादी को बिना घर वापसी के लव जिहाद करार दिया हैं.

और पढ़े -   ममता बनर्जी ने मुस्लिम मंत्री को नियुक्त किया तारकेश्वर मंदिर बोर्ड का चेयरमैन, मचा बवाल

इस बारें में इस कट्टरपंथी संगठन ने टीना के परिजनों को पत्र भी लिखा हैं.  पत्र में मुन्ना शर्मा ने कहा कि वे टीना की अपार सफलता से खुश हैं लेकिन उसका अतहर से शादी का फैसला अत्यंत दुखदायी है. पत्र में कहा गया कि पहले अतहर को घर वापसी के लिए तैयार किया जाना चाहिए और टीना के पिता को इस शादी के बारे में एक बार फिर गंभीरता से विचार करना चाहिए.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने विवादित लेखिका तस्लीमा नसरीन का एक साल के लिए बढ़ाया वीजा

शर्मा ने आगे कहा है कि हिंदू महासभा का एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र ही टीना डाबी के परिवार से मिलकर उचित सलाह देगा एवं उनसे कहेगा कि यदि विवाह रोकना संभव न हो तो कम से कम अतहर खान की हिंदू धर्म में वापसी के बाद ही शादी हो.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE