नई दिल्ली। रेप के आरोप में फंसे आसाराम के खिलाफ गवाही देने वालों की हत्या करने वाले शार्प शूटर कार्तिक ने कई चौंका देने वाले खुलासे किए हैं। उसने आसाराम का फिदायीन बताया है। उसने कहा कि आसाराम ने उसे शादी के लिए साधिका पसंद करने को कहा था। बता दें कि गुजरात पुलिस ने आरोपी शूटर को 13 मार्च को रायपुर से अरेस्ट किया है।

पुलिस की पूछताछ में कार्तिक ने बताया- “जब मैं गवाहों पर हमले करता था, तो आसाराम बेहद खुश हो जाते थे।” “मैंने आसाराम के बेहद करीबी रहे राजू चांडक पर भी हमला किया था। इस पर भी आसाराम काफी खुश हुए थे।” बता दें कि राजू ने आसाराम के खिलाफ 2 बच्चों की मौत के मामले में गवाही दी थी।

उसने कहा, “मैं आसाराम का विरोध कर रहे हर शख्स को खत्म कर देना चाहता था। इतना ही नहीं मैं हमले के बाद की सारी जानकारी आसाराम को देता था।” “एक बार आसाराम ने पूछा कि मर्डर के बदले में तुझे क्या चाहिए, तो मैंने कहा शादी करना चाहता हूं।”

“तब आसाराम ने कहा था कि सामने बैठी हुई किसी भी साधिका को चुन लो।” “उसके बाद मैंने एक साधिका को पसंद किया और फिर उससे मेरी शादी हो गई।” रायपुर पुलिस के मुताबिक, पश्चिम बंगाल का रहने वाला आरोपी कार्तिक दो साल से वॉन्टेड था।

दो महीने पहले जनवरी की शुरुआत में कार्तिक ने पत्नी को रायपुर भेजा। उसने रायपुर के पास पहंदा गांव में किराए का मकान लिया। 7 दिन पहले रविवार को कार्तिक भी यहां आकर अपनी पत्नी के साथ रहने लगा। उसे गांव में रंजीत साहू के अलावा कोई नहीं पहचानता था।

यहां छिपे रहने के दौरान वह घर के बाहर भी नहीं निकलता था।   अहमदाबाद पुलिस के जासूस पहले से उसकी पत्नी की निगरानी कर रहे थे। उन्हें कार्तिक के आने की भनक लग गई। इसके बाद रायपुर पुलिस के साथ अहमदाबाद की टीम ने ऑपरेशन चलाकर शूटर को अरेस्ट कर लिया। (liveindiahindi)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE