arshad-warsi-controversy-main

मुंबई | पूरे देश में नोटबंदी के बाद त्राहि त्राहि मची हुई है. लोग बैंक के सामने लम्बी लम्बी लाइन लगाकर खड़े हुए है. पिछले तीन दिन से देश में आर्थिक आपातकाल की स्थिति है, एटीएम में पैसे नही है, बैंक में कुछ देर बाद ही कैश खत्म हो रहा है लेकिन फिर भी मोदी सरकार के फैसले को देश हित में बताने वालो की कमी नही है. ज्यादातर भक्त लोगो की पीड़ा को देश की सेना से जोड़कर प्रचार कर रहे है. लेकिन देश में मोदी के फैसले का विरोध करने वालो की भी कमी नही है.

यह एक बहस का विषय है की मोदी सरकार का यह फैसला देश हित में है या देश को परेशान करने के लिए है. कांग्रेस, आप, तृणमूल कांग्रेस, सपा और बसपा ने , मोदी सरकार को इस फैसले के लिए कठघरे में खड़ा किया है. मोदी के इस फैसले के बाद , बॉलीवुड से भी लगातार प्रतिक्रिया आ रही है. इस मामले में बॉलीवुड भी दो फाड़ दिखाई दे रहा है.

अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, वरुण धवन , करन जोहर और अन्य लोग इसके समर्थन में है . वही आज अरशद वारसी ने मोदी सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़े किये है. अरशद वारसी ने एक के बाद एक ट्वीट कर मोदी से कई सवाल किये. अरशद वारसी ने कहा की EOW (इकनोमिक ऑफिस विंग) ने मेरे मेहनत और टैक्स जमाकर कमाए गए पैसो को बिना मुझे बताये , मेरे अकाउंट से निकाल लिया और मैं कुछ नही कर पाया.

अरशद यही नही रुके उन्होने आगे लिखा की मोदी जी अगर आप सच में देश में कुछ बदलाव लाना चाहते है तो एकतरफा कानून को बदले. क्या मुझे मेरा टैक्स चुकाकर कमाया गया सफ़ेद पैसा वापिस मिल सकता है. अपने अगले ट्वीट के अरशद लिखते है की देश में बईमान कंपनियों को कारोबार करने की इजाजत दे दी जाती है और टैक्स भरने वाले आम आदमी को इसकी कीमत चुकानी पड़ती है. आखिर न्याय कहाँ है?

अरशद ने आगे कहा की अगर मैं गलत हूँ तो हर क्रिमिनल लायर को टैक्स चुकाने के बाद कमाई गयी रकम EOW को दे देनी चाहिए, क्योकि वो पैसे उन्हें क्रिमिनल से मिले है. अरशद यही नही रुके उन्होंने आगे लिखा की मोदी जी आप कुर्सी पर बैठ कर मौज करे लेकिन इमानदारी से टैक्स भरने वाले लोगो को अपना पायदान बनाना बंद करे.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें