नई दिल्ली | अंग्रेजी न्यूज़ चैनल के जाने माने एंकर अर्नब गोस्वामी फिर से टीवी पर लौट आये है. लेकिन इस बार वो किसी और के चैनल पर नही बल्कि खुद के वेंचर ‘रिपब्लिक’ से नयी शुरुआत कर रहे है. अर्नब का चैनल होने की वजह से रिपब्लिक ने लौन्चिंग से पहले ही काफी सुर्खिया बटोर ली थी. लेकिन फ़िलहाल यह चैनल समाचारों की वजह से नही बल्कि अर्नब की कुछ कारगुजारियो की वजह से सुर्खियों में है.

दरअसल अर्नब के चैनल पर पहले से ही यह आरोप लग रहा है की एनडीए सांसद राजीव चंद्रशेखर और बीजेपी समर्थक मोहनदास पै ने इस चैनल में निवेश किया है. इसी वजह से इंडिया टुडे ग्रुप से जुड़े राहुल कँवल ने अर्नब को सुपारी पत्रकार तक करार दे दिया. लेकिन अब कुछ राजनितिक लोग बहस के दौरान चैनल को सीधे सीधे बीजेपी प्रवक्ता कहकर संबोधित करने लगे है. जिसके वजह से अर्नब अपना आपा खो रहे है.

एक ऐसी ही घटना तब घटित हुई जब हैराल्ड केस में हाई कोर्ट के आदेश पर चर्चा के दौरान एंकर शीतल राजपूत को कांग्रेस प्रवक्ता ब्रिजेश कलप्पा ने बीजेपी प्रवक्ता कह दिया. इस पर वो भड़क गयी और उनसे माफ़ी की मांग करने लगी. लेकिन कलप्पा ने माफ़ी मांगने की बजाय उल्टा यह कह दिया की मुझे नही पता की आप कौन है? मेरे पास ऐसी कोई जानकारी नही है जिससे यह साबित हो की आप बीजेपी या आरएसएस की सदस्य नही है.

ब्रिजेश ने आगे कहा की हालाँकि मेरे पास यह जानकारी नही है लेकिन आपके शब्दों से यह प्रतीत होता है की आप बीजेपी की पत्रकार है. यह सुनकर अर्नब से नही रूका गया और वो बीच शो में ही मालिक की हैसियत से जा पहुंचे. अर्नब ने शीतल से माइक लिया और ब्रिजेश कलप्पा को खरी खोटी सुनाने लगे. इस दौरान अर्नब ने पत्रकारिता की धज्जिया उड़ाते ही सभी सीमाए लांघ दी.

अर्नब ने ब्रिजेश को यहाँ तक कह डाला की तुम राजनीती में अभी नौसिखिये हो. इसलिए थोडा सम्मान से बात करना सीखो. तुम हमसे सवाल करने वाले कोई नही होते. चैनल की फंडिंग पर बोलते हुए अर्नब ने कहा की हमारी सारी फंडिंग पब्लिक डोमेन में है तुम्हारे उन चैनलो की तरह नही जिनकी तुम लम्बे समय से फंडिंग कर रहे हो. इनके अलावा भी अर्नब ने कलप्पा को काफी अमर्यादित शब्द कहे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE