bsf

भारतीय सेना द्वारा POK में आतंकी कैंपो को नष्ट करने के लिए की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवालिया निशान पर अब इंडियन आर्मी ने खुद आगे आकर मोदी सरकार से सर्जिकल स्ट्राइक का विडियो फुटेज जारी करने के बारें में कहा हैं.

POK में भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक को पाकिस्तान ने पूरी तरह से नकार दिया हैं. साथ ही सयुंक्त राष्ट्र ने भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किये हुए हैं. ऐसे में देश के भीतर भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर घमासान मचा हुआ हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान के बहाने सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े सबूत जारी करने की मांग कर दी.

वहीँ कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने सर्जिकल स्ट्राइक को फर्जी बता दिया हैं. उन्होंने इसे एक राजनितिक स्टंट बताया जिसे भारतीय जनता पार्टी चुनावों में लाभ लेना चाहती हैं. साथ ही पूर्व गृहमंत्री पी. चिंदबरम और दिग्विजय सिंह ने भी सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर सवाल उठाये हुए हैं.

ऐसे में अब भारतीय सेना के आला अधिकारियों ने मोदी सरकार से कहा कि आर्मी चाहती है कि सरकार इस सबूत को सबके सामने रख दे ताकि उन लोगों को जवाब मिल जाए, जो आरोप लगा रहे हैं कि हमला हुआ ही नहीं. हालांकि इस बारें में अंतिम फैसला केंद्र सरकार को करना हैं.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें