मुम्बई | मशहूर गायक अरिजित सिंह , देश में बढती रेप और छेड़खानी की घटनाओं से बेहद दुखी है. इन घटनाओ पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर ऐसे मामले में सख्त कार्यवाही करने की मांग की. यही नही उन्होंने यहाँ तक कह दिया की अगर ये दरिन्दे उनके हाथ लग जाए तो उनको मारते हुए उनके हाथ नही कापेंगे. यह पहला मौका है जी जब किसी सेलिब्रिटी ने रेप की घटनाओ पर सीधे मोदी को ट्वीट किया है.

अरिजीत सिंह गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी को ट्वीट कर कहा,’ सर, अगर हम अमानवीय क्रूरता नहीं तो रेप और हत्या कैसे रोक सकते हैं? क्या आप कुछ कर सकते हैं? ये एक निवेदन है, प्लीज कुछ करिए’. अपने दुसरे ट्वीट में उन्होंने इन घटनाओं को देश के ऊपर कलंक बताते हुए लिखा,’ जब भी वो इस तरह की खबरें सुनते हैं तो वो टूट जाते हैं. दिन प्रतिदिन ऐसे बढ़ते अपराध देश की इज्जत पर कलंक बनकर इस देश को खत्म करते जा रहे हैं’.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

अपने आखिरी ट्वीट में अरिजीत सिंह ने कहा की अगर एक बार उन्हें इन दरिंदो के मारने का मौका मिल जाए तो उन्हें मारने में उनके हाथ जरा भी नहीं कांपेंगे..दरअसल पिछले कुछ महीनो में देश के अन्दर रेप और छेड़खानी की घटनाये काफी बढ़ी है. हरियाणा के रोहतक और गुडगाँव में हुई रेप की घटनाओं ने जहाँ पुरे देश को हिलाकर रख दिया वही हमें भी यह सोचने पर मजबूर किया है की आखिर कैसे कोई इन्सान अपनी यौन इच्छाओ की पूर्ति के लिए दरिंदगी की हदे पार कर जाता है?

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर मोदी सरकार पर बरसे ओवैसी कहा, तस्लीमा को बहन बना सकते हो तो रोहिंग्या मुस्लिमो को भाई क्यों नहीं?

अरिजीत सिंह का यह ट्वीट गुडगाँव में एक महिला के साथ हुई दरिंदगी के बाद आया है. मालूम हो की पिछले हफ्ते एक महिला जब अपनी 8 महीने की बच्ची के साथ अपने ससुराल जा रही थी तब तीन लोगो ने न केवल उसके साथ बलात्कार किया बल्कि उसकी 8 महीने की बच्ची को सड़क पर फैंककर उसकी जान ले ली. जब यह खबर मीडिया में आई तो इसने पुरे देश को हिलाकर रख दिया. हालाँकि तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE