नई दिल्ली | गौरक्षा के नाम पर देश में हो रही बर्बरता रुकने का नाम नही ले रही है. प्रधानमंत्री मोदी की चेतावनी के बावजूद कथित गौरक्षक अपनी गुंडागर्दी से बाज नही आ रहे है. यह कारण है की रोजाना ऐसे किस्से सामने आ रहे है जिनमे इन तथाकथित गौरक्षको की गुंडागर्दी को शिकार कोई न कोई बन रहा है. ताजा घटना असम के सोनपुर में में घटी है जहाँ लोगो ने एक ट्रक ड्राईवर को पीट पीट कर अधमरा कर दिया.

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार सोमवार को असम के सोनपुर में कुछ लोगो ने एक ट्रक को रोककर उसकी तलाशी लेनी शुरू कर दी. कुछ लोग ट्रक के अन्दर चढ़ गए जबकि बाकी लोगो उसके बाहर खड़े हो गए. ट्रक में गायो को भरकर कही पर ले जाया जा रहा था. इसके बाद लोगो ने ड्राईवर से गायो के कागजात दिखाने को कहा. लेकिन ड्राईवर कागजात नही दिखा पाया जिसके बाद वहां खडी भीड़ आक्रोशित हो गयी.

भीड़ ने ड्राईवर की जमकर पिटाई की. इस पूरी घटना की एक विडियो भी सामने आई है जिसमे एक शख्स ड्राईवर को नीचे गिराकर पीट रहा है. उसके हाथ में एक मोटा सा लठ है जिससे वो ड्राईवर को मार रहा है. उसके अलावा कुछ और लोग भी ड्राईवर के साथ मारपीट करते हुए दिख रहे है. विडियो में सबके चेहरे साफ़ तौर पर पहचाने जा सकते है. उधर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए है.

बताते चले की हाल फ़िलहाल में पुरे देश में इस तरह की कई घटनाए सामने आ चुकी है. भीड़ आक्रोशित होकर बर्बरता कर रही है. इसका नतीजा यह हुआ है की कई लोगो को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. हालाँकि खुद प्रधानमंत्री ने गौभक्ति के नाम पर हो रही हिंसा को बर्बरता करार देते हुए कहा है की समाज में हिंसा किसी भी रूप में स्वीकार्य नही है. हम किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने की इजाजत नही देंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE