जालौन | पिछले साल उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में हुए गैंगरेप के एक मामले ने पुरे देश को हिलाकर रख दिया था. इसमें लुटेरो ने पहले पुरे परिवार के साथ लूटपाट की इसके बाद पति के सामने ही पत्नी से बलात्कार किया गया. उस समय यह मामला आजम खान के बयान की वजह से काफी सुर्खियों में रहा था. यही नही तत्कालीन विपक्षी पार्टी बीजेपी ने भी इस घटना पर अखिलेश सरकार की खूब आलोचना की थी.

एक बार फिर एक ऐसी ही घटना जालौन जिले में हुई है. यहाँ भी बदमाशो ने पहले दम्पति के साथ लूटपाट की फिर पति के सामने पत्नी के साथ गैंगरेप कर फरार हो गए. जैसे ही पुलिस को इस बात की सूचना मिली पुरे महकमे में हडकंप मच गया. आनन फानन में 20 लोगो को गिरफ्तार किया गया और पीड़ित के सामने सबकी परेड कराई गयी. लेकिन अभी भी सभी आरोपी फरार है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार जयपुर में पानी पूरी का ठेला लगाता है. गुरुवार को यह परिवार जयपुर से अपने पैत्रक घर जालौन जा रहे थे. आगरा से ओरैया पहुँचते पहुँचते इनको काफी देर हो गयी. इसलिए उस समय इनको कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं मिला. तभी वहां से गुजर रहे एक लोडर से इन्होने लिफ्ट ले ली. थोड़ी दूर जाने के बाद ही कुछ बदमाशो ने लोडर पर हमला कर दिया.

बदमाशो ने पहले दंपत्ति के साथ लूटपाट की. इसके बाद बदमाश दोनों को एक खेत में ले गए जहाँ 8 लोगो ने पति के सामने ही उसकी पत्नी के साथ बलात्कार किया. पीडिता के पति ने बताया की बलात्कार करने के बाद बदमाश उनको खेत में छोड़कर भाग गए. सुबह वो थाने पहुंचे और पुरे मामले की शिकायत दर्ज कराई. डीआईजी शरद सचान ने मौका-ए-वारदात का मुआइना करने के बाद बताया की हम आरोपियों की तलाश कर रहे है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE