अलीगढ़ – अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविध्यालय के छात्रों ने अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में एक पीस मार्च आयोजित किया जिसमे यूनिवर्सिटी के हजारों स्टूडेंट्स ने हाथ में कैंडल लेकर मौन जुलूस निकाला.

दो दिन पूर्व अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में जहाँ कल दिल्ली में #NotInMyName कैंपेन आयोजित की गयी और बारिश में भीगते हुए देश में अमन चाहने वालो ने एक स्वर में आतंकवाद और सांप्रदायिक हिंसा के खिलाफ अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की वहीँ आज अलीगढ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में तमाम संकाय के विद्यार्थियों ने एक साथ मिलकर तीर्थ यात्रियों पर हुए हमले के विरोध में प्रदर्शन किया.

और पढ़े -   लाइव डिबेट में ओवैसी ने दी टीवी एंकर को चुनौती कहा , एक बार मोदी से भी पूछिए उनकी बीवी उनके साथ क्यों नही रह रही
सैकड़ों की संख्या में शांति मार्च निकलते अमुवि के छात्र

अपने प्रदर्शन के दौरान हाथों में तख्तियां लिए छात्र काफी नाराज़ नज़र आये, उन लोगो का कहना था की हम अमरनाथ यात्रा में मारे गये लोगो के साथ है और देश में ऐसा कब तक चलेगा की बेगुनाह लोगो के खून से होली खेली जाएगी.

रज़ा एकेडेमी ने किया ज़ोरदार प्रदर्शन 

अमरनाथ तीर्थयात्रियों के आतंकवादी हमले में मारे जाने को लेकर आज मुंबई में रज़ा एकेडेमी ने ज़ोरदार तरीके से विरोध प्रदर्शन किया. अमरनाथ यात्रियों के समर्थन में नारे बाज़ी करते हुए प्रदर्शनकारियों का कहना था “रज़ा एकेडेमी अमरनाथ पीड़ितों के साथ है और हम इस हमले की घोर निंदा करते है, इस्लाम मानवता का पाठ पढाता है तथा इस तरह का हमले करने वालो का कोई धर्म नही है, इसके साथ साथ हम बहादूर ड्राईवर सलीम की सराहना भी करते है की उसने अपनी जान पर खेलकर 56 तीर्थयात्रियों को बचाया, अगर ऐसे ही सभी देश के नागरिक बन जाये तो हमारा देश अमन की बगिया बन जायेगा”.

और पढ़े -   तीन तलाक पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की असफलता: इमाम बुखारी

मिनारा मस्जिद, मुंबई के बाहर प्रदर्शन  के दौरान भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे जिन्होंने एक स्वर में अनतनाग में हुए आतंकी हमले की घोर निंदा की.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE