collage-story_647_102116052226

अमृतसर | पंजाब में कांग्रेस के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने रक्षा मंत्री मनोहर परिकर के बारे काफी कडी टिप्पणी की है. अमरिंदर सिंह ने मनोहर परिकर को जोकर बताते हुए कहा की मैंने अपने राजनीतीक जीवन में ऐसा नाकाबिल रक्षा मंत्री कभी नही देखा. अमरिंदर सिंह ने मोदी सरकार पर सर्जिकल स्ट्राइक के ऊपर राजनीती करने का भी आरोप लगाया.

एक टीवी न्यूज़ चैनल से बात करते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा की रक्षा मंत्री जी कहते है की इससे पहले कोई सर्जिकल स्ट्राइक नही हुई है. चार दशक के मेरे राजनितिक जीवन में मैंने ऐसा नाकाबिल रक्षा मंत्री नही देखा. वो जोकर है. उन्हें अपने कार्यलय और सेना के बारे में कोई जानकारी नही है. उनको शायद नही पता की पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक हुई है.

और पढ़े -   मीरा कुमार ने राष्ट्रपति पद के लिए नामांकन किया दाखिल, विपक्ष के बड़े नेता भी रहे मौजूद

अमरिंदर सिंह ने कहा की पहले भी सेना अपने साथियों की मौत का बदला लेने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक करती थी , लेकिन सरकार इसका ढिंढोरा नही पीटती थी. लेकिन इस बार की मोदी सरकार , उत्तर प्रदेश सहित कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावो में फायदा लेने के लिए इस पर खूब राजनीती कर रही है. यह देश के लिए बहुत घातक है. यह देश के लिए काफी नुक्सान देह हो सकता है.

और पढ़े -   हिन्दू युवा वाहिनी के तीन सदस्यों पर लगा गैंगरेप का आरोप, गिरफ्तार

नवजोत सिंह सिद्धू पर बोलते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा की सिद्धू के साथ उनकी कोई बात नही हई है. अगर सिद्धू कांग्रेस में आना चाहते है तो उनका स्वागत है. उनके पिता कांग्रेसी थी , इसलिए सिद्धू को कांग्रेस ज्वाइन कर लेनी चाहिए. किसी भी मुलाकात से इंकार करते हुए अमरिंदर सिंह ने कहा की मेरी न तो नवजोत सिद्धू से और न ही नवजोत कौर से कोई बात है. जो भी बिना शर्त कांग्रेस में आना चाहता है उसका स्वागत है.

और पढ़े -   जुनैद हत्याकांड: ईद पर मुस्लिम , काली पट्टी बांधकर पढेंगे नमाज

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE