मुंबई | सदी के महानायक अमिताभ बच्चन विवादों से दूर रहने वाले अभिनेता माने जाते है. वो ज्यादतर मुद्दों पर अपनी राय देते है लेकिन बेहद ही सधे अंदाज में. वो नही चाहते की बिना बात उनकी प्रतिक्रिया पर विवाद उत्पन हो. इसलिए उनके ट्वीट बेहद सधे और संतुलित होते है. लेकिन बुधवार को अमिताभ बच्चन का एक ट्वीट एक दम से सुर्खियों में छा गया.

दरअसल 8 जुलाई को आम आदमी पार्टी के नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक विडियो अपलोड किया. इस विडियो में कुमार ने हरिवंश राय बच्चन की कविता ‘नीड का निर्माण’ को अपनी आवाज दी. इस दौरान उन्होंने हरिवंश राय बच्चन को क्रेडिट भी दिया. लेकिन अमिताभ बच्चन को कुमार विश्वास का हरिवंश राय बच्चन की कविता गाना पसंद नही आया.

और पढ़े -   किरण रिजीजू के रोहिंग्या मुस्लिम को वापिस म्यांमार भेजने के बयान पर भड़के डॉ ज़फरुल इस्लाम

इसलिए 10 जुलाई को अमिताभ बच्चन ने कुमार को टैग करते हुए ट्वीट किया की ये कॉपीराइट का उल्‍लंघन है. हमारा लीगल डिपार्टमेंट इस बात की सुध लेगा. अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट तब सुर्खियों में आया जब कुमार विश्वास ने बुधवार को उनको जवाब देते हुए ट्वीट किया की सभी कवियों से मुझे इसके लिए सराहना मिली, लेकिन आपसे नोटिस मिला. बाबूजी को श्रद्धांजलि का वीडियो डिलीट कर रहा हूं. साथ ही आपके द्वारा मांगने पर 32 रुपये भेज रहा हूं, जो इससे कमाए हैं. प्रणाम.

और पढ़े -   दलाल बन गए बेरोजगार, वे ही कर रहे हल्ला और कह रहे रोजगार नहीं है: पीएम मोदी

हालाँकि इस ट्वीट के जवाब में अमिताभ ने तुरतं कोई ट्वीट नही किया. लेकिन देर रात उन्होंने एक ट्वीट किया जिसको कुमार विश्वास से जोड़कर देखा जा रहा है. उन्होंने ट्वीट किया,’ हो सकता है की अगर हम कुछ लोगों से ये कह सकें की ‘दिमाग़’ एक App है , तो शायद वो उसका इस्तेमाल, उपयोग करना शुरू कर दें.’ हालाँकि अमिताभ ने इस ट्वीट में किसी का नाम नही लिया लेकिन इसको कुमार विश्वास के ट्वीट का जवाब माना जा रहा है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE