bjp1

जयपुर | नोटबंदी के बाद कई सवालो के घेरे में फंसी मोदी सरकार के लिए सड़क और संसद तक हालात मुश्किलों से भरे हुए है. विपक्ष मोदी सरकार के इस फैसले के विरोध में संसद से सड़क तक लामबंद हो रहे है. लेकिन अब बीजेपी के अन्दर ही विरोध की कुछ आवाजे उठने लगी है. बीजेपी के एक विधायक ने खुलासा किया है की अडानी-अम्बानी को नोट बंदी के बारे में पहले से ही पता था.

राजस्थान के बीजेपी विधायक भवानी सिंह राजावत की एक विडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस विडियो में भवानी सिंह अपनी ही सरकार के खिलाफ कुछ खुलासे करते हुए दिख रहे है. भवानी सिंह इस विडियो में कहते है की अम्बानी-अडानी को पहले से ही हिंट दे दिए गए थे. इसके बाद उन्होंने अपना काम कर लिए. इस बात से स्पष्ट हो जाता है की अम्बानी-अडाणी को मोदी सरकार की तरफ से पहले ही बता दिया गया था की नोटबंदी होने वाली है.

भवानी सिंह यही नही रुके उन्होंने अपनी सरकार को घेरते हुए कहा की नया 2000 का नोट बेहद ही घटिया क्वालिटी का है. लगता ही नही की यह ओरिजिनल है. हाथो में लेकर ऐसा लगता है जैसे फेक करेंसी हाथो में ली हुई हो. मोदी सरकार के इस फैसले की आलोचना करते हुए भवानी सिंह ने कहा की अगर सरकार को फैसला लेना ही था तो पहले देश की आबादी के हिसाब से करेंसी छापते उसके बाद इनको बंद करते.

हालांकि भवानी सिंह इस विडियो को ख़ारिज करते हुए कहा की मैंने ऐसा कभी नही कहा. विडियो के साथ छेड़छाड़ की गयी है. उधर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा की भवानी सिंह कह चुके है की यह उनका बयान नही है. अगर फिर भी ऐसा पाया जाता है तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें