नई दिल्ली | दुनिया का सबसे बड़ा ऑनलाइन स्टोर ‘अमेज़न’ , हमेश अपने अनोखे प्रोडक्ट की वजह से सुर्खियों में बना रहता है. कभी देवी देवताओं की तस्वीर लगी चप्पल बेचकर तो कभी तिरंगे के रूप वाली डोरमेट बेचकर. हालाँकि हर बार अमेज़न को अपने इन प्रोडक्ट्स के लिए आलोचनाओ का शिकार भी होना पड़ा है लेकिन फिर भी अमेज़न अपनी हरकतों से बाज नही आ रहा है.

इस बार तो अमेज़न ने हदे पार करते हुए एक ऐसी ऐशट्रे अपनी वेबसाइट पर लिस्टेड की है की उसको देखकर कोई भी संवेदनशील इंसान अपना आप खो बैठे. यही नही क्रिएटिविटी के नाम पर जो वाहिहाथ हरकत अमेज़न ने की है उसके खिलाफ महिलाओ ने भी मोर्चा खोल दिया है. एक ऐसे देश में जहाँ हर मिनट कोई बलात्कार होता है वहां इस तरह की प्रोडक्ट बेचना मानवता को भी शर्मसार करने जैसा है.

दरअसल अमेज़न पर आजकल एक ऐशट्रे खूब सुर्खिया बटोर रही है. इस ऐशट्रे को एक लड़की का रूप दिया गया है जो एक टब में लेटी हुई है और उसके तन पर केवल नाम मात्र के कपडे है. गौर से देखने पर ही आपको उसके शरीर पर कोई कपडा दिखाई देगा. यह लड़की अपने पैर चौड़े किये लेटी हुई है और उसकी वेजाइना स्मोकर के लिए खुली हुई है. क्रिएटिविटी के नाम पर लोगो को बताया जा रहा है की स्मोकर , लड़की की वेजाइना में सिगरेट घुसकर बुझा सकता है.

यह किस तरह की सेक्स कुंठा है जिसको एक आर्ट का नाम दे दिया गया है. जिस देश में निर्भया केस हुआ है जिसमे एक लड़की के प्राइवेट पार्ट में सरिया घुसाकर इंसानियत को कुचलने का काम किया गया वहां इस तरह के उत्पाद लोगो की विकृत मानसिकता को और बढ़ावा देने का काम करेगा. फ़िलहाल यह उत्पाद अमेज़न पांच हजार रूपए में बेच रहा है. वही अमेज़न के इस उत्पाद के खिलाफ कुछ महिला संगठन सामने आये है और उन्होंने लोगो से अमेज़न एप को डिलीट करने की अपील कर रहे है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE