नई दिल्ली | केन्द्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, ट्वीटर पर भी समस्या सुनने और उसका हल करने के लिए जानी जाती है. काफी लोग उनको ट्वीटर पर अपनी समस्या बताते है और सुषमा जी तुरंत समस्या का संज्ञान लेते हुए उसका हल निकालने का प्रयास करती है. एक ऐसे ही मामले में जब सुषमा स्वराज को पता चला की ऑनलाइन शौपिंग वेबसाइट अमेज़न, तिरंगे के रूप की डोरमेट बेच रहे है तो वो भड़क उठी.

सुषमा स्वराज ने तुरंत इस मामले का संज्ञान लेते हुए अमेज़न को इसकी बिक्री पर तुरंत रोक लगाने को कहा. दरअसल अतुल भोबे नामक एक व्यक्ति ने सुषमा को ट्वीट कर बताया की अमेज़न कनाडा में तिरंगे के रूप का डोरमेट बेच रहा है जो देश के झंडे के लिए काफी अपमानजनक है. जैसे ही सुषमा ने इस ट्वीट को देखा उन्होंने तुरंत कनाडा में भारतीय दूतावास से सम्पर्क किया.

सुषमा ने कनाडा में भारतीय दूतावास से अमेज़न के शीर्ष अधिकारियो के समक्ष इस मामले को उठाने का निर्देश दिया है. सुषमा ने कहा की यह अस्वीकार्य है. अमेज़न को तुरंत उन सभी उत्पादों की बिक्री पर रोक लगानी चाहिए जो हमारे देश के झंडे ‘तिरंगे’ का अपमान कर रहे है.

सुषमा ने धमकी भरे लहजे में कहा की अगर अमेज़न ने ऐसा नही किया तो हम अमेज़न के किसी भी अधिकारी को वीजा नही देंगे और जिन लोगो को वीजा जारी हो चूका है उन पर भी रोक लगा दी जायेगी. अमेज़न को तुरंत इन उत्पादों पर रोक लगाकर बिना शर्त माफ़ी मांगनी चाहिए. हालांकि अभी तक अमेज़न कनाडा की और से कोई प्रतिक्रिया नही आई है.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE