dadri_146469358787_650x425_053116045539_060216084137

पिछले साल गौकशी के आरोप में दादरी में हुए अख़लाक़ की हत्या के मुख्या आरोपी की मौत हो गई हैं. मौत की वजह आरोपी की किडनी फेल होना बताया जा रहा हैं.

एलएनजेपी अस्पताल के मेडिकल सुपरिन्टेंडेंट डॉ. जे.सी. पासी ने बताया, ‘उसे दोपहर करीब 12 बजे यहां बहुत बुरी अवस्था में लाया गया था. उसके गुर्दे काम नहीं कर रहे थे, ब्लड शुगर का स्तर अत्यधिक था. शाम सात बजे उसकी मौत हो गई.’ उन्होंने बताया कि रवि के गुर्दे और श्वांस तंत्र काम नहीं कर रहे थे.

और पढ़े -   रोहिंग्या मुस्लिमो को लेकर चिंतित है ममता बनर्जी, मोदी सरकार से की मदद की अपील

जरचा पुलिस थाने के प्रभारी प्रदीप कुमार सिंह ने बताया, ‘रवि को आज सुबह जेल से नोएडा में जिला अस्पताल ले जाया गया. फिर हालत बिगड़ने पर उसे दिल्ली के अस्पताल लाया गया.’ यह आशंका भी है कि रवि को डेंगू था. बहरहाल अस्पताल के अधिकारी कहते हैं ‘चिकित्सा रिपोर्ट का इंतजार है.’

गौरतलब रहें कि सितंबर 2015 में ईद-उल-अजहा के मौके पर गौकशी की अफवाह फैलाकर अखलाक की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई थी. इस घटना में बेटे दानिश को भी बुरी तरह पीटा गया था.

और पढ़े -   पेट्रोल-डीजल के बेलगाम होते दाम पर केन्द्रीय मंत्री का विवादित बयान कहा, तेल खरीदने वाला नही मर रहा भूखा, सोच समझकर लिया फैसला

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE