मुंबई | यूट्यूब पर कॉमेडी विडियो डालकर प्रसिद्ध हुआ AIB ग्रुप एक बार फिर चर्चा में है. हर बार की तरह इस बार भी वजह अच्छी नही है. लेकिन इस बार इस ग्रुप की मुश्किलें बढ़ सकती है. दरअसल AIB की और से हाल ही में प्रधानमंत्री की एक तस्वीर ट्वीटर पर पोस्ट की गयी थी. इस तस्वीर में मोदी जैसा दिखने वाला व्यक्ति रेलवे स्टेशन पर खड़ा होकर अपना फ़ोन चेक कर रहा है.

यहाँ तक तो सब ठीक था लेकिन AIB ने इस तस्वीर पर स्नेपचैट का डॉग फ़िल्टर लगाकर इसको ट्वीटर पर पोस्ट किया. जो एक ट्वीटर यूजर को पसंद नही है. AIB द्वारा इस तस्वीर को पोस्ट करने के साथ ही एक ट्वीटर यूजर रितेश महेश्वरी ने मुंबई पुलिस के ट्वीटर हैंडल पर AIB की शिकायत की. रितेश ने लिखा की ऐसे भद्दे मजाक करने वालो के खिलाफ लीगल एक्शन होना चाहिए.

और पढ़े -   मोदी सरकार ने अब प्लेटफार्म टिकट के दोगुने किए दाम

रितेश ने इस बार में मुंबई पुलिस कमिश्नर को भी ट्वीट किया. इसमें रितेश ने लिखा की पीएम मोदी का भद्दा मजाक बनाने वालो पर कार्यवाही होनी चाहिए. रितेश के ट्वीट के बाद मुंबई पुलिस के साइबर सेल ने AIB के सीओ फाउंडर तन्मय भट्ट के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया. उधर मामला बढ़ता देख AIB की और से प्रधानमंत्री की तस्वीर वाला ट्वीट डिलीट कर दिया गया.

और पढ़े -   दशहरे और मोहर्रम पर नही बजेगा डीजे और लाउडस्पीकर, योगी सरकार ने दुर्गा प्रतिमा और ताजिया की ऊंचाई भी की निर्धारित

इसके बाद तन्मय भट्ट ने ट्वीट कर सफाई देते हुए लिखा की हम जोक्स बनाते रहेंगे और जरुरत पड़ने पर उसे डिलीट भी कर देंगे. फिर भी हम जोक्स बनाना बंद नही करेंगे. जरुरत पड़ेगी तो माफ़ी भी मांगेंगे. हमारे बारे में कोई क्या सोचता है इससे हमें कोई फर्क नही पड़ता. बताते चले की दो साल पहले एक रोस्ट कार्यक्रम की वजह से AIB पर अश्लीलता फैलाना का आरोप लगा था. जिसके बाद AIB सहित कई फ़िल्मी कलाकारों के खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया था.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE