naji1

जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) परिसर से लापता हुए छात्र नजीब अहमद को आज 14 दिन हो चुके हैं. लेकिन अब तक भी नजीब के बारें में कोई सुराग नहीं हैं.

नजीब अहमद की तलाश में दिल्ली पुलिस ने आठ टीमें गठित की हैं जो अब देश की सभी बड़ी दरगाहों में नजीब को तलाश कर रही हैं. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि नजीब किसी दरगाह में जाकर अपना हुलिया बदलकर छिपा हुआ है. हालांकि पुलिस अधिकारी नजीब के इस तरह अचानक गायब होने और छुप जाने की कोई वजह भी नहीं बता पा रहें.

दिल्ली पुलिस द्वारा गठित एसआइटी नजीब को अजमेर शरीफ, हजरत निजामुद्दीन औलिया सहित अलीगढ, बदायूं सहित देश की कई बड़ी दरगाहों में तलाश कर चुकी हैं. एसआइटी के अधिकारी के अनुसार देश में करीब 25 बड़ी दरगाहें हैं, जिनकी सूची तैयार कर ली गई है. आधा दर्जन टीमें उन जगहों पर जाकर नजीब की तलाश करेगी.

उन्होंने कहा, कई दरगाहों में पहले ही तलाशी ली जा चुकी है. वहीं दिल्ली में भी लगभग छोटी- बड़ी 22 दरगाहें हैं जहां जाकर तलाशी ली जा चुकी है, लेकिन नजीब का कोई पता नहीं लगा. हालांकि उन जगहों पर पुलिस अब भी लगातार नजर रख रही है.

इसके अलावा दिल्ली के सभी थानाक्षेत्रों में जितने भी अज्ञात लोगों की सडृक हादसे में मौत हुई, लावारिस शव पाए गए, अचेत और तनाव ग्रस्त लोग पाए गए, उन सभी को देखा गया. जेएनयू के जंगलों में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली गई. जंगल में जहां भी नई मिट्टी जैसा लगा वहां खोदकर भी जांच की गई. लेकिन अब तक भी पुलिस के पास कुछ भी जानकारी नहीं हैं.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE