04_08_2016-04umabharati

मेरठ | मोदी सरकार के नोट बंदी के फैसले के बाद , जहाँ विपक्ष लगातार केंद्र सरकार पर हमला बोल रहा है वही सत्ता पक्ष , आम आदमी को आगे कर इस फैसले के पीछे छिपने की कोशिश कर रहा है. केंद्र सरकार और बीजेपी लगातार यह कहकर अपना बचाव करने की कोशिश कर रही है की आम आदमी मोदी सरकार के इस फैसले के साथ है. अब केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने भी यही तर्क देकर इस फैसले का बचाव किया.

मेरठ के एक कार्यक्रम में आई उमा भारती ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा की मोदी सरकार ने नोट बंदी करके सांपो के बिल में हाथ डाल लिया है. यह सांप अब बोखलाए हुए है इसलिए अपना फन खड़े किये हुए है. देश के भ्रष्टाचारी और कालाधन रखने वाला , मोदी सरकार के फैसले के बाद बुरी तरह बोखलाया हुआ है. पूरा देश मोदी जी के साथ मिलकर इन सांपो का फन कुचलने के लिए तैयार है.

नोट बंदी पर विपक्ष के विरोध पर प्रतिक्रिया देते हुए उमा भारती ने कहा की नोट बंदी से किसी भी आम आदमी को परेशानी नही हो रही है बल्कि इससे आम आदमी पार्टी को जरुर परेशानी हो रही है. आम आदमी तो मोदी सरकार के फैसले के साथ खड़ा दिख रहा है क्योकि उसको पता है की जो भी धन भ्रष्टाचारी और कालेधन रखने वाले से बाहर आएगा , वो आम आदमी की बेहतरी में ही इस्तेमाल होगा.

उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर हमला करते हुए उमा भारती ने कहा की बुलंदशहर में हुए बलात्कार के मामले में तीन आरोपी जमानत पर रिहा होकर बाहर आ चुके है. यह दर्शाता है की अखिलेश राज में, बहु बेटी का सड़क पर रेप करने वाले खुले आम घूमते है. यही कानून व्यवस्था है उत्तर प्रदेश की. गंगा की सफाई पर बोलते हुए उमा भारती ने कहा की हम इस पर काम कर रहे है और बहुत जल्द गंगा दुनिया की दस सबसे साफ़ नदियों में से एक होगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment

Related Posts

loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें
SHARE