sandeep_kumar_twitter_account_624x351_sandeepkumartwitteraccount

आम आदमी पार्टी के पूर्व मंत्री के संदीप कुमार के साथ सेक्स सीडी में दिखने वाली महिला एक एनजीओ कार्यकर्ता के साथ सुल्तानपुरी थाने में शिकायत दर्ज कराने के बाद संदीप कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अब उन्हें कोर्ट में पेश किया जाएगा.

महिला का आरोप है सुल्तानपुरी में घर खरीदने के बाद वो वहां शिफ्ट हुई थी. महिला का आरोप है कि नई जगह होने के चलते वो संदीप कुमार से राशन कार्ड बनवाने के लिए मिली थी. महिला के मुताबिक जब वो संदीप कुमार के दफ्तर में उनसे मिलने पहुंची तो उसे अंदर बैठा दिया गया.

और पढ़े -   शिंजो अबे का अहमदाबाद में स्वागत तो तिरंगे झंडे से ऊपर पहुंचा बीजेपी का ध्वज, सोशल मीडिया पर बीजेपी की हुई खिंचाई

महिला का आरोप है कि इस दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक की बोतल भी पकड़ाई गई जिसमें कुछ नशीला पदार्थ मिला था. कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद उसको होश नहीं था जिसके चलते उसने क्या किया उससे पता नहीं हैं.

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंत्रिमंडल से पहले ही बर्खास्त कर दिया था. अब संदीप को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी निलंबित कर दिया गया है.

और पढ़े -   गुजरात दंगों की जांच करने वाले वाईसी मोदी बने एनआईए प्रमुख

उप मुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया ने कहा, पार्टी यह कदम उठा रही है. संदीप ने जो भी किया वह गलत है और उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। अनुशासन समिति को रिपार्ट सौंप दी गई है और उनका जो भी निणर्य होगा, पार्टी उसका पालन करेगी.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE