cars collided on yamuna expressway 620x400

आगरा | बढ़ते वायु प्रदूषण के कारण दिल्ली एक गैस चैम्बर में तब्दील हो चुकी है. तमाम उपायों के बाद भी दिल्ली का प्रदूषण स्तर कम होने का नाम नही ले रहा. रही सही कसर आस पास के राज्यों में खेतो में जलने वाली फसल पूरी कर देती है. इन दिनों किसान अपने खेतो में धान की कटाई के बाद पुराली और गन्ने की पत्तिया जलाते है. जिसकी वजह से दिल्ली की हवा और दूषित होती है. फ़िलहाल इसका असर दिखना शुरू हो गया है.

मंगलवार से दिल्ली का आसमान स्मोग की चादर ओढे हुए है. यहाँ बच्चो और बुढो को साँस लेने में भी दिक्कत आ रही है. सावधानी के लिए दिल्ली सरकार ने रविवार तक सभी स्कूलों को बंद करने का निर्देश दिया है. अनुमान है की करीब तीन तक यह स्मोग दिल्ली को अपनी चपेट में ले सकता है. अब इस स्मोग का असर दिल्ली के आस पास के इलाको में भी पड़ना शुरू हो गया है. रही सही कसर ठण्ड में पड़ने वाली धुंध ने पूरी कर दी.

इसकी वजह से सडक पर विजिबिल्टी काफी कम हो गयी है और सडको पर हादसे होने की सम्भावना भी बढ़ गयी है. धुंध की वजह से आज सुबह यमुना एक्सप्रेसवे पर एक दिल दहला देने वाला हदसा हो गया. यहाँ एक के बाद एक कई गाडिया आपस में टकरा गयी. यही नही खडी हुई गाडियों से भी पीछे से आ रही गाडिया टकरा रही थी. इस दौरान किसी ने पूरी घटना का विडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

विडियो में साफ़ देखा जा सकता है की सड़क पर काफी गाड़िया आपस में टकराने के बाद वही रुकी हुई है. इसके बावजूद पीछे से तेज रफ़्तार में आ रही गाड़िया इन गाडियों के साथ टकरा रही है. घटना स्थल पर अफरा तफरी मची हुई है. लोग गाडियों में फंसे यात्रियों को निकालने की कोशिश कर रहे है. फ़िलहाल इस घटना में किसी के हताहात होने की खबर नही है लेकिन काफी लोग घायल हुए है.

देखे विडियो (सौजन्य से: प्रियाषा भारद्वाज)


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE