बिजनौर | सोशल मीडिया के बढ़ते इस्तेमाल न जहाँ लोगो को अपनी अभियक्ति व्यक्त करने का मौका प्रदान किया है वही अब कुछ लोग इस माध्यम का इस्तेमाल एक औजार के तौर पर करने लगे है. अभिव्यक्ति के नाम पर किसी के साथ भी अभद्रता करना जैसे लोगो का शगल बन गया है. अब इन अभद्रताओ का शिकार बड़ी हस्तिया, यहाँ तक की प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री भी होने लगे है.

और पढ़े -   दिल्ली के पांच सितारा होटल में सामने आया कलयुगी दुशासन , महिला कर्मी की साडी उतारने का किया प्रयास

एक ऐसे ही मामले में एक युवक को प्रधानमंत्री मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करना महंगा पड़ गया. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और शुक्रवार को उसे अदालत में पेश किया जाएगा. दरअसल युवक पर आरोप है की उसने एक सपा विधायक के फेसबुक वाल पर पीएम मोदी और सीम योगी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

और पढ़े -   ABVP कार्यकर्ताओ ने मुस्लिम प्रिंसिपल को झंडा फहराने से रोका, जबरदस्ती कहलवाया वन्देमातरम

मिली जानकारी के अनुसार यूपी के बिलारी से सपा विधायक हाजी फहीम ने अभी कुछ दिन पहले अपने फेसबुक वाल पर एक खबर को पोस्ट किया था. यह खबर लखनऊ-चंडीगढ़ एक्सप्रेस में हुए रेप के मामले को लेकर थी जिसमे एक जीआरपी सिपाही को गिरफ्तार किया गया. इसी खबर को लेकर तीन लोगो ने पीएम मोदी और सीम योगी का जिक्र करते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया.

जैसे इस बात की खबर बीजेपी नगर अध्यक्ष डॉ विजय शर्मा को लगी उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस में दी और सभी आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने मामले की जांच करने के बाद आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया की गिरफ्त में आया युवक इंटर का छात्र है और पास के ही कॉलेज में पढता है. आरोपी को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जायेगा.

और पढ़े -   राजनीतिक दलों में कम हो रही नैतिकता, चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार -चुनाव आयुक्त

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE