अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में में रहने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य द्वारा जेएनयू वाईस प्रेसिडेंट शेहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करने पर ट्विटर ने उनका हाल ही में अकाउंट सस्‍पेंड कर दिया है.

इस मामले पर शेहला रशीद ने एक फेसबुक पोस्ट लिखकर अभिजीत को करारा जवाब दिया है उन्होंने कि ‘मुझे सेक्स वर्कर बुलाना दरअसल उन बीजेपी नेताओं का एक विडंबना से भरा बचाव है जिनके ऊपर खुद सेक्स स्कैंडल और गैर सामाजिक गतिवधियों में लिप्त रहने का आरोप है.’

शेहला ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा कि अभिजीत पहले भी ट्विटर पर महिलाओं के खिलाफ अभद्र भाषा इस्तेमाल करते आए हैं जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार भी किया गया है.

वहीं उन्होंने सोनू निगम के बयान पर भी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा सोनू निगम के ट्विटर छोड़ने की एक वजह बीजेपी नेताओं के खिलाफ मेरे आरोपों को भी बताया. शेहला ने आगे लिखा ‘सोनू ने कहा कि इससे बीजेपी समर्थकों को ‘उकसाया’ गया है.

यानि एक लड़की का सत्ताधारी पार्टी के नेताओं द्वारा चलाए जाने वाले सेक्स स्कैंडल के प्रति चिंता जताना उस लड़की को गाली देने और वेश्या कहने के लिए ‘उकसाने’ की वजह बन सकता है?’


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE