मुंबई | सुबह सुबह धार्मिक स्थलों पर होने वाले लाउड स्पीकर के इस्तेमाल पर सोनू निगम के ट्वीट से पैदा हुआ विवाद थमने का नाम नही ले रहा है. इस मामले में सोनू निगम को चौतरफा आलोचनाओ का सामना करना पड़ रहा है. यही नही कुछ जगह पर सोनू के खिलाफ थाने में शिकायत भी दज्र करायी गयी है. इसके अलावा सोनू के खिलाफ फतवा भी जारी हो चूका है.

हालाँकि पुरे मामले पर सोनू निगम ने सफाई देते हुए कहा था की वो किसी पूजा पद्दति के नही बल्कि लाउड स्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ है. इस दौरान उन्होंने मौलवी के फतवे को मानते हुए अपना सर भी मुंडवाया था. अब इसी मामले में सोनू पर फतवा जारी करने वाले मौलवी और गायक अभिजीत के बीच एक शो में गरमगरम बहस हुई है जिसमे अभिजीत ने कई बार अमर्यादित भाषा का भी इस्तेमाल किया है.

दरअसल टाइम्स नाउ ने इसी मुद्दे पर एक डिबेट कार्यक्रम आयोजित किया. जिसमे हिस्सा लेने के लिए सोनू निगम के खिलाफ फतवा जारी करने वाले मौलवी सैयद शाह आतेफ अली अल कादरी और सिंगर अभिजीत को बुलाया गया. बहस के दौरान अभिजीत ने मौलवी पर बांग्लादेश बनाने का आरोप लगाया. यही नही उन्होंने, मौलवी को पीटने तक की बात कह दी.

अभिजीत ने शो के दौरान मौलवी से कहा,’ मैं बंगाल का बंगाली बात कर रहा हूँ, बताओ , तुमने कितनी शादी की है, तुम्हारा घर कैसे चलता है. तुम्हारी 10 लाख की औकात है? क्या औकात है तेरी.. बंगाल में बैठकर बांग्लादेश बनाना चाहते हो. हम तुमको जूते मरेंगे, 5 मारेंगे और गिनेंगे 1.’ अभिजीत का गुस्सा यही नही रुका उन्होंने दुसरे शो में एंकर से मौलवी को बाहर निकालने के लिए कहा. जब उनकी बात नही सुनी गयी तो वो खुद शो छोड़कर चले गए.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE