नई दिल्ली | जेएनयु की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला राशिद पर अभद्र टिप्पणी करने के बाद ट्विटर ने मशहूर गायक अभिजीत भट्टाचार्य का अकाउंट ससपेंड कर दिया. इस तरह अपना ट्विटर अकाउंट ससपेंड होने पर अभिजीत ने ट्विटर को ही राष्ट्र विरोधी और मोदी विरोधी घोषित कर दिया. इसके अलावा उन्होंने सोनू निगम का समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए उन्हें बहादुर इंसान करार दिया.

बुधवार को स्विट्ज़रलैंड के इंटरलाकेन में मीडिया से बात करते हुए अभिजीत ने कहा की ट्वीटर राष्ट्र विरोधियो, मोदी विरोधियो , हिन्दू विरोधियो, सैन्य विरोधियो और आतंकवाद समर्थको का मंच है. यह जेहादियों का ट्वीटर है. चूँकि हम राष्ट्र्विरोधियो के खिलाफ आवाज उठा रहे है इसलिए ट्विटर हमारी आवाज बंद की कोशिश कर रहा है. हम केवल गायक ही नही बल्कि देश की आवाज है.

और पढ़े -   रेल हादसों की नैतिक जिम्मेदार लेते हुए प्रभु ने की इस्तीफे की पेशकश, नितिन गडकरी को सौपा जा सकता है रेलवे का कार्यभार

अभिजीत ने सोनू निगम के समर्थन की तारीफ करते हुए कहा की बॉलीवुड में वो अकेले बहादुर इंसान है जिन्होंने इन मुद्दों पर हमारा समर्थन किया है. बताते चले की सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में अपना ट्विटर अकाउंट बंद कर दिया है. इसके अलावा उन्होंने सभी देशभक्तों, राष्ट्रभक्तो से ऐसा ही करने का आग्रह किया है. अकाउंट बंद करने से पहले सोनू निगम ने अभिजीत के समर्थन में कई ट्वीट भी किये.

और पढ़े -   सुप्रीम कोर्ट के फैसले से कानून और शरीयत में टकराव, अगर मुस्लिम शरीअत को चुने तो ?

दरअसल मंगलवार को अभिजीत ने शेहला राशिद के एक ट्वीट का जवाब देते हुए उनके चरित्र पर ही सवाल उठा दिए. अभिजीत ने लिखा की अफवाहे की आपने ग्राहक से दो घंटे का अडवांस लिया और आप उसे संतुष्ट नही कर पायी. अभिजीत के इस ट्वीट को करीब डेढ़ सौ लोगो ने रीट्वीट किया. जिसके बाद ट्वीटर ने महिला पर आपत्तिजनक और लैंगिक ट्वीट करने के एवज में अभिजीत का अकाउंट ससपेंड कर दिया.

और पढ़े -   हिन्दू समिति की अजीब मांग , गरबे में मुस्लिमो का प्रवेश को रोकने के लिए आधार कार्ड को बनाया जाए अनिवार्य

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE