बरेली | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद उनके द्वारा गठित हिन्दू युवा वाहिनी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. पिछले 100 दिनों में हिन्दू युवा वाहिनी की कई घटनाओ में संलिप्त सामने आई है जो न केवल इस संगठन बल्कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की छवि को भी धूमिल कर रही है. ताजा मामले में इस संगठन के तीन सदस्यों के ऊपर एक महिला ने गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. फ़िलहाल पुलिस ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार बरेली पुलिस ने हिन्दू युवा वाहिनी के तीन सदस्यों को एक महिला के साथ गैंगरेप करने और पुलिस वालो के साथ मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनो आरोपियों के खिलाफ दो अलग अलग धाराओ में एफआईआर दर्ज की है. पुलिस ने एक महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

पीडिता ने पुलिस में दर्ज अपनी शिकायत में कहा की सोमवार की रात को हिन्दू युवा वाहिनी के तीन सदस्य जितेन्द्र शर्मा, पंकज पाठक और अविनाश उर्फ़ अंशु उनके घर आये और जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार किया. महिला की शिकायत पर पुलिस ने सोमवार को ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. लेकिन पुलिस के अनुसार आरोपियों ने पुलिस कर्मियों के साथ भी मारपीट की.

अपने बयान में पुलिस ने कहा की आरोपियों ने सुभाष नगर पुलिस थाने के सब इंस्पेक्टर मयंक अरोड़ा से मारपीट की. इसलिए उनके खिलाफ गैंग रेप के अलावा पुलिस कर्मी के साथ मारपीट करने का भी मामला दर्ज किया गया है. उधर हिन्दू युवा वाहिनी के प्रदेश सचिव नरेन्द्र तोमर ने पुरे मामले पर सफाई देते हुए कहा की हमने जांच के आदेश दे दिये है. अगर उन्होंने अपराध किया है तो उन्हें सजा मिलनी चाहिए और अगर वो निर्दोष है तो हम पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE