image credit: ANI

अलीगढ | उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के चार महीने बाद भी राज्य में अपराध रुकने का नाम नही ले रहे है. बदहाल कानून व्यवस्था के नाम पर वोट बटोरनी वाली योगी सरकार भी इस मोर्चे पर विफल ही नजर आ रही है. आज आये एक आंकड़े के अनुसार योगी सरकार बनने के बाद से प्रदेश में करीब साढ़े आठ सौ बलात्कार और करीब साढ़े साथ सौ डकैतिया हो चुकी है. ये आंकड़े दिनों दिन बढ़ते ही जा रहे है.

उधर प्रदेश के अलीगढ में भी एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई. यहाँ एक 14 वर्षीय किशोर ने कुछ युवको पर मारपीट करने और कुकर्म का प्रयास करने का आरोप लगाया है. किशोर की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है की एक आरोपी को छोड़कर बाकी सभी आरोपी नाबालिग है.

यह घटना अलीगढ के थाना अकराबाद के पिलखाना इलाके की बतायी जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार यहाँ कुछ युवक एक 14 वर्षीय किशोर को खेलने के बहाने एक जंगल में ले गए. जहाँ उन्होंने पीड़ित के हाथ बांधकर उसकी जमकर पिटाई की. पीड़ित का आरोप है की आरोपियों ने उसके हाथ पर डंडा बाँध दिया था. इसके बाद उन्होंने मेरी खूब पिटाई की. इसकी उन्होंने विडियो भी बनायी.

पीड़ित ने यह भी बताया की आरोपियों ने उसके ऊपर पेशाब दिया और कुकर्म करने का भी प्रयास किया. इसके बाद किसी तरह से पीड़ित अपने घर पहुंचा और अपने परिजनों को पूरी आप बीती बतायी. बाद में पीड़ित के परिजन शिकायत लेकर सम्बंधित थाने पहुंचे लेकीन पुलिस वालो ने उन्हें वहां से भगा दिया. इसके बाद अधिकारियो के निर्देश पर उनकी शिकायत दर्ज कराई गयी. जांच में पता चला की सभी आरोपी और पीड़ित एक दुसरे के परिचित थे.


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

अभी पढ़ी जा रही ख़बरें

SHARE