13-year-old-teenager-in-maharashtra-s-thane-minor-raped

बुलढाणा | महाराष्ट्र के एक आश्रम स्कूल में कुछ छात्राओं के साथ रेप करने का मामला प्रकाश में आया है. यहाँ एक 13 साल की छात्रा के प्रेग्नेंट होने पर मामले का खुलासा हुआ. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने 11 लोगो को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा महाराष्ट्र के डीजीपी ने जांच के लिए एसआईटी का गठन करने का भी आदेश दिया है.

महाराष्ट्र के बुलढाणा में स्थित एक स्कूल आश्रम में पढने वाली 13 वर्षीय लड़की, दिवाली की छुट्टी पर जब घर पहुंची तो यहाँ लड़की के पेट में दर्द होना शुरू हुआ. लड़की के परिजन जब उसको डॉक्टर के पास लेकर गए तो उनके पैरो तले से जमीन खिसक गयी. डॉक्टर ने लड़की के परिजनो को बताया की वो प्रेग्नेंट है. एक 13 साल की लड़की के प्रेग्नेंट होने पर उसके परिजनों की हालात कैसी होगी, आप अंदाजा लगा सकते है.

जब परिजनों ने लड़की से इसके बारे में सवाल किया तो उसने बताया की आश्रम में पढने वाली कई और लडकियों के साथ रेप हुआ है. आश्रम के कर्मचारी , वहां पढने वाली लडकियों का यौन शोषण करते है. लड़की के परिजनो ने आश्रम के कुछ कर्मचारियों के खिलाफ तुरंत पुलिस में शिकायत दर्ज करायी.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आश्रम के 7 कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा पुलिस ने गाँव के चार और लोगो को गिरफ्तार किया. इनमे संस्था के अध्यक्ष, प्रधानाध्यापक और कुछ कर्मचारी शामिल हैं. लेकिन अभी मुख्य आरोपी फरार है , जिसको गिरफ्तार करने के लिए पुलिस दबिश दे रही है. प्रदेश के डीआईजी ने मामले का संज्ञान लेते हुए, मामले की जांच एसआईटी से कराने का आदेश दिया है.


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें