Australia v India - Game 3सिडनी टी-20 में क्षेत्ररक्षण के दौरान टीम इंडिया के उपकप्तान विराट कोहली को एक महिला प्रशंसक ने दर्शकदीर्घा से ही ‘प्रपोज’ कर दिया। हालांकि सीमारेखा की ओर जाने के दौरान कोहली ने इस नायाब प्रस्ताव का जवाब देना उचित नहीं समझा।

सीरीज के आखिरी टी-20 मैच के दौरान एक वाकया हुआ। विराट कोहली की महिला प्रशंसक अचानक अपने स्टार को पास देखकर काबू नहीं कर सकी और उठकर चीयर्स करने लगी।

दरअसल, उस वक्त विराट कोहली क्षेत्ररक्षण के दौरान बाउंड्री पर ही आ रहे थे, कोहली को देखकर यह महिला प्रशंसक अपनी जगह से उठ गई और कुछ कहा। कोहली ने भी मुस्कुराते हुए जवाब नहीं दिया। क्षेत्ररक्षण के दौरान विराट कोहली महिला प्रशंसक के करीब पहुंच गए लेकिन कोई जवाब नहीं दिया, लेकिन महिला प्रशंसक का अपने अंदाज में जश्न मनाना जारी रहा।

सीरीज के आखिरी टी-20 मैच में भारतीय प्रशंसकों का उत्साह देखने लायक रहा। प्रशंसक इस मैच में भी टीम इंडिया की लगातार चौथी जीत की उम्‍मीद में पहुंचे।पिछले दो टी-20 मैचों में टीम इंडिया की शानदार विक्ट्री के बाद तीसरे मैच में भी भारतीय प्रशंसक बड़ी संख्या में पहुंचे।

virat-kohli-met-lady-fan-in-sydney-t-20-1-1-1-1-1-56ade5bec4f65_exlst

टीम इंडिया के क्रिकेटरों का उत्साह बढ़ाने पहुंचे भारतीय प्रशंसक। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी। शुरुआती झटके के बाद कंगारू टीम को कप्तान शेन वॉटसन ने संभाला और शानदार शतक ठोंका। मैच में टीम इंडिया के सभी गेंदबाजों के खाते में एक-एक विकेट आया। ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 197 रन बनाए।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें