स्वीडन में फेसबुक से गैंगरेप की लाइव स्ट्रीमिंग करने वाले 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लाइव स्ट्रीमिंग की इस वीडियो को भी फेसबुक से हटाया जा चुका है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह लाइव स्ट्रीमिंग तकरीबन तीन घंटे तक चला। वीडियो में दिखाई दे रहा था कि एक लड़का पिस्टल लिए हुए लड़की को धमका रहा है। लड़की को जान से मारने की धमकी देकर आरोपा खुद उससे ही उसके कपड़े उतरवाते हैं। इसके बाद बारी-बारी से तीनों उसका गैंगरेप करते हैं।

इस दौरान लड़के भी बारी-बारी से रेप का वीडियो बनाते रहते हैं। स्वीडन मीडिया के मुताबिक, यह घटना स्टोकहोम के उत्तर में स्थित उप्पसल इलाके में हुई।

स्वीडन के एक टैबलॉइड अखबार ‘अफ्तॉनब्लोदेत’ की खबर के मुताबिक ये लाइव स्ट्रीमिंग एक क्लोज्ड फेसबुक ग्रुप में की गई थी। स्थानीय पुलिस ने इस मामले में ग्रुप के एडमिन और कई अन्य सदस्यों से भी पूछताछ की है।

ग्रुप में मौजूद एक शख्स ने ही पुलिस में इस घटना की शिकायत दर्ज कराई थी। इस शख्स ने नाम न बताने की शर्त पर कहा कि शुरू में उसे ये लाइव स्ट्रीमिंग सिर्फ एक मजाक लगी थी लेकिन बाद में मामले की गंभीरता को देखते हुए उसने तुरंत पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई।

लाइव स्ट्रीमिंग से मिली मदद से पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपियों को शनिवार रात स्वीडन के उप्पसला में एक अपार्टमेंट से पकड़ा गया। पुलिस को वारदात के कुछ देर बाद ही खुफिया जानकारी मिली और जांच शुरू कर दी गई।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE