hakeem aalims
हाकिम आलिम – फोटो ट्विटर

सोनू निगम के ट्विटर से अजान को शोर कहने का विवाद हो या उसके बाद बंगाल के मौलवी साहब का सोनू को ‘बाल मुण्डाने’ वाला बयान, इन सभी विवादों के बीच एक शख्स जो खासा प्रसिद्ध हुआ उसका नाम है हकीम आलिम, यह वही हकीम आलिम है जिन्होंने अपने उस्तरे से सोनू निगम को गंजा किया.

वैसे तो सेलेब्रिटी की तरह भी उनके हेयर स्टाइलिस्ट और फैशन डिज़ाइनर हाई प्रोफाइल होते है लेकिन हाकिम अलीम की बात ही अलग है. आज के ज़माने के अधिकतर सुपर स्टार इनके क्लाइंट है और अपने हेयर स्टाइलिस्ट के तौर पर इनके अलावा किसी और को पसंद नही करते. आदित्य रॉय कपूर, अर्जुन कपूर,संजय दत्त,शहीद कपूर, शाल्मली से लेकर काफी नम्म चीन हस्तियाँ ऐसी है जो क्लाइंट के तौर पर आलिम के सलून को रेगुलर विजिट करती रहती है.

सबसे ख़ास बात जो आलिम को अन्य लोगो से अलग बनाती है वो यह आलिम की फीस, छोटे शहरों में जहाँ हेयर कटिंग के 30-50 रुपए तथा मेट्रो सिटीज में अधिकतम 500 रुपए तक होते है वहीँ आलिम किसी मेल की हेयर कटिंग के 18 हजार रुपए लेते है तथा फीमेल के लिए 20 हजार रुपए इनका चार्ज है.

आलिम की प्रोफाइल में दावा किया गया है कि उनके पिता हाकिम कैरानवी भारत के पहले सिलेब्रिटी हेयर ड्रेसर थे.दिलिप कुमार, सुनील दत्त, अमिताभ बच्चन, विनोद खन्ना जैसे सितारों को आलिम के पिता संवारा करते थे. 16 साल की उम्र में ही इस पेशे में आ गए आलिम का हेयर ड्रेसिंग बिज़नेस मुंबई से हैदराबाद, बेंगलुरु होते हुए दुबई तक पहुंच गया


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE