मेरठ। मेरठ जिले में एक महिला से कार सवार बदमाशों ने गैंगरेप किया। महिला का आरोप है- अज्ञात लोगों लोगों ने रास्ते से क‍िडनैप किया, फिर पूरी रात गैंगरेप करते रहे। घटना के बाद पुलिस ने महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मेरठ जिले के पल्लवपुरम फेज-2 में रहने वाली पीड़ित महिला के मुताबिक, 15 फरवरी की देर शाम वह बेगमपुल पर गई थी। आ​र्थिक स्थिति ठीक नहीं होने की वजह से वह आते-जाते लोगों से मदद मांग रही थी।

और पढ़े -   न्यूज़ एंकर बोली "बच्चों की मौत का मुद्दा ना उठायें, वन्देमातरम पर बहस करें"

इसी बीच एक कार उसके पास आकर रुकी, उसमें सवार लोगों ने उसे पैसे देने के बहाने कार के अंदर जबरन खींच लिया। इसके बाद उसे बंधक बनाकर किसी अंजान जगह पर ले गए, जहां रातभर उसके साथ गैंगरेप क‍िया। विरोध करने पर उसके साथ मारपीट भी की गई। महिला का कहना है- कमरे में 6 से ज्यादा लोग थे। उन्होंने मेरी मजबूरी का फायदा उठाकर पहले किडनैप किया और फिर गैंगरेप।

और पढ़े -   देश के 800 शहरों में निकाला गया अमन मार्च, मीडिया से खबर गायब

गुरुवार की सुबह वह किसी तरह उनके चंगुल से बचकर भागने की कोश‍िश करने लगी तो उसका पीछा किया गया। इस दौरान उसने अपने मोबाइल से 100 नंबर डायल कर दिया। घटना के बाद पीड़‍ित महिला अपने पति के साथ कंकरखेड़ा थाने पहुंची। महिला ने पुलिस को आपबीती सुनाई और मामले की तहरीर दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। महिला का मेडिकल कराया गया है। इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। महिला के साथ रेप हुआ है या नहीं, इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही होगी।

और पढ़े -   गोरखपुर हादसा- डॉ कफील अहमद ने सिखाया असल 'इंसानियत' का मतलब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE