लंदन। प्‍लेन के कॉकपिट में अैय्याशी की कई खबरें बाहर आती हैं मगर इस बार प्‍लेन के टॉयलेट से निकल कर एक खबर सामने आई है। जी हां संयुक्‍त अरब अमीरात (यूएई) में एक एयर होस्‍टेस को यात्री के साथ टॉयलेट में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा गया। इस घटना के बाद एयरलाइंस के अधिकारियों ने यात्री और एयर होस्‍टेस को पुलिस के हवाले कर दिया।

इससे भी चौकाने वाली बात यह है कि एयर होस्‍टेस बीते दो सालों में प्‍लेन के टॉयलेट में यात्रियों के साथ संबंध बनाकर 6 लाख 50 हजार यूरो कमाए है। इस बात का खुलासा खुद एयर होस्‍टेस में पुलिसिया पूछताछ में किया है। पूछताछ के दौरान एयर होस्‍टेस ने बताया कि कई सालों से प्लेन के बाथरूम को ही अपने काम के लिए इस्तेमाल कर रही थी।

 

उसने पुलिस को बताया कि वो यात्री से एक बार शारीरिक संबंध बनाने के लिए 1500 यूरो की रकम लेती थी। वहीं एयरलाइंस ने मामले का खुलासा होते ही एयर होस्टेस को नौकरी से बर्खास्त कर दिया है। उल्‍लेखनीय है कि प्‍लेन में अैय्याशी की ऐसी कई खबरें समय-समय पर आती रहती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में जापान में भी खुलासा हुआ था कि कुछ एयर होस्टेस वेश्यावृत्ति में लिप्त हैं जबकि जापान में एयरलाइंस में काम करने को काफी अच्छा माना जाता है। जापान में लड़कियां एयरलाइंस में काम करने को लेकर काफी क्रेजी हैं। यहां हर साल बड़ी संख्या में लड़कियां केबिन क्रू की नौकरी के लिए अप्लाई करती हैं। इस दौरान उनका पायलटों के साथ यौन संबंध बनाना भी आम बात हो चुका है।


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें