girl wearing shorts
सांकेतिक फोटो

बेंगलुरु स्थित नेशनल लॉ स्कूल में थर्ड ईयर की एक छात्रा के शॉर्ट्स पहन कर क्लास में आने पर विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि स्टूडेंट के कपड़ों पर क्लास में मौजूद प्रोफेसर ने गलत कमेंट कर दिया। इतना ही नहीं इसका विरोध करने के लिए अगले दिन सभी लड़कियों ने शॉर्ट्स पहन कर स्कूल आने का फैसला किया। दरअसल ये मामला बीते 4 अप्रैल का है।

और पढ़े -   जब सिख युवकों ने अपनी जान पर खेलकर मस्जिद और क़ुरान की हिफाज़त की

छात्रा जब क्लास में शॉर्ट्स पहन कर पहुंची तो प्रोफेसर ने कहा कि कपड़े सही से पहन कर आया करो। इस मामले में स्कूल की अन्य छात्राओं का आरोप है कि प्रोफेसर ने न सिर्फ उनकी दोस्त के कपड़े पर कमेंट किया बल्कि उसके चरित्र पर भी सवाल उठाए, जिसके बाद सभी छात्र एकजुट हो गए।

छात्रा का कहना है कि जब प्रोफेसर ने उस से यह बात कही तो वह खुद को असहज महसूस किया। उसने जब इस संबंध में प्रोफेसर से आगे बात करने की कोशिश की तो उन्होंने फिर कई गलत कमेंट किए। स्कूल के अन्य छात्रों का कहना है कि किसी प्रोफेसर को यह हक नहीं है कि वो अपनी सोच के अनुसार स्टूडेंट्स को कपड़े पहनने के लिए कहें।

और पढ़े -   जब सिख युवकों ने अपनी जान पर खेलकर मस्जिद और क़ुरान की हिफाज़त की

स्टूडेंट्स ने इस मामले में  वाइस चांसलर से हस्तक्षेप करने और जांच की मांग की है। इस मामले को स्कूल के छात्रों ने सोशल मीडिया तक पहुंचा दिया है। वहीं आरोपी प्रोफेसर का कहना है कि वो किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार हैं।


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE