वो शख्श जिसने डोनाल्ड ट्रम्प के अमेरिकी चुनाव जीतने की भविष्यवाणी एक वर्ष पूर्व ही कर दी थी अब उसका एक और विडियो वायरल हो रहा है जिसमे विश्वयुद्ध को लेकर भविष्यवाणी की गयी है जिसमे, उन्होंने फिर एक भविष्यवाणी की है जिसमें उन्होंने चेतावनी दी है कि तीसरा विश्व युद्ध जल्दी ही शुरू होने वाला है.

इन्होने अपनी भविष्यवाणी में कहा है कि वैश्विक परमाणु युद्ध से दुनिया अब बस कुछ ही हफ्ते दूर है. एक रहस्यवादी जो होरोसिओ विल्गेज़ के नाम से जाना जाता है, सवयम को ईश्वर का दूत बताता है. इसी शख्स ने डोनाल्ड ट्रम्प के न केवल सत्ता में आने, बल्कि राष्ट्रपति बनने की भविष्य वाणी भी की थी.

इसी व्यक्ति ने एक बार फिर से एक सनसनीखेज भविष्यवाणी की है. विल्गेज़ का कहना है कि कुछ ही हफ़्तों में वैश्विक परमाणु युद्ध शुरू हो जायेगा. ये तीसरे विश्व युद्ध की शुरुआत होगी.

विल्गेज़ ने कथित रूप से दुनिया से एक बड़े अरबपति नेता के ख़त्म होने की भविष्यवाणी भी की थी. उन्होंने कहा था कि यही व्यक्ति दुनिया को तीसरे विश्व युद्ध की ओर ले जायेगा. अंदाज़ा लगाया जा रहा है की जिस अरब नेता की बात की जा रही है वो सीरिया के असद की और ईशारा कर रही है.

और पढ़े -   इस व्यक्ति ने 500 के पुराने नोट से बना डाली बिजली

विल्गेज़ ने ये भी कहा कि ये परमाणु युद्ध ‘आवर लेडी फातिमा’ की 100वीं वर्षगाँठ पर भ्रमण के अवसर पर रुक जायेगा. आवर लेडी, जिन्हें प्रभु यीशु की कुंवारी माँ यानि मदर मैरी के रूप में भी जाना जाता है, ने पुर्तगाल में 6 विभिन्न अवसरों पर फातिमा का दौरा किया है. उन्होंने आखिरी दौरा 1917 में किया था. विल्गेज़ ने कहा कि विश्वयुद्ध 13 मई को आयोजित होने वाली 100वीं वर्षगाँठ पर रुक जायेगा. यहाँ वो कथित रूप से विश्व युद्ध के ख़त्म होने की घोषणा करेंगी और सैनिक जल्दी ही अपने घरों को लौट जायेंगे.

और पढ़े -   इस व्यक्ति ने 500 के पुराने नोट से बना डाली बिजली

विल्गेज़ ने कहा कि 13 मई से 13 अक्टूबर तक ये युद्ध चलेगा और फिर भयानक तबाही, मृत्यु और सदमों के साथ ख़त्म हो जायेगा. टेक्सास के निवासी भी दावा करते हैं कि 13 मई से 13 अक्टूबर के बीच ऐसी बहुत सी घटनाएं होने वाली हैं. लेकिन जब विल्गेज़ का दावा है कि जल्दी ही दुनिया युद्ध के साथ ख़त्म होने वाली है तो इसका अर्थ है कि हमारे पास अब कुछ ही समय शेष है.

वहीँ दूसरी ओर बुल्गारिया में जन्मे और 1996 में 85 वर्ष की उम्र में मृत्यु को प्राप्त हुए बाबा वंगा जिन्हें ‘बालकन्स का नास्त्रेदमस’ भी कहा जाता है, ने भविष्यवाणी की थी कि दुनिया 3797 में ख़त्म होगी. बाबा वंगा की बहुत सी भविष्यवाणी सच साबित हुई हैं. आइएसआइएस के उदय वाली इनकी भविष्यवाणी का सच साबित होना इस बात की ओर इशारा करता है कि इनकी भविष्यवाणी भी झूठी नहीं हुई हैं.

और पढ़े -   इस व्यक्ति ने 500 के पुराने नोट से बना डाली बिजली

आँखों से लाचार बाबा वंगा ने 9/11, 2004 में मुक्केबाजी दिवस पर सुनामी,  फुकुशीमा संयंत्र का रिसाव, आदि अनेक ऐसी भविष्यवाणी कीई थी जो सच साबित हुई हैं.
खैर, भविष्यवाणी किसी की भी सच साबित हो, ये तो तय है कि पूरे संसार में आज जैसे हालात हैं, उससे तीसरे विश्वयुद्ध से इनकार नहीं किया जा सकता.

क्या आपको पता है की आज से 800 वर्ष पूर्व जन्मे एक सूफी संत ने भी आजकल के हालातों को लेकर भविष्यवाणी की थी जिन्हें शाह नेमतुल्लाह वली के नाम से जाना जाता है, इतिहास में आजतक इनकी की गयी एक एक भविष्यवाणी सही साबित हुई है, इन्होने भारत में मुगलों के आगमन को लेकर भविष्यवाणी की थी तथा उनके नाम तक बता दिए थे यहाँ तक की इंदिरा गाँधी से लेकर भारत पाकिस्तान युद्ध का भी ज़िक्र किया था.

इस लिंक पर क्लिक करके विडियो देखें तथा उनके भविष्यवाणी के बारे में अधिक जाने 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE