thief_02_09_2016

गुवाहाटी – बैंक लूटने वाली धूम सरीखी फिल्मो में काफी बार कहा गया है की चोर का दिमाग और फुर्ती पुलिस वाले से तेज़ होनी चाहिए तभी ना प्लान पकड़ में आयेगा ना तुम खुद .. लेकिन इन बेचारे चोरो ने शायद आमिर खान वाली धूम का सिर्फ ट्रेलर देखा और निकल पड़े चोरी करने लेकिन बेचारे सब के सब थे अंगूठा-टेक.. चुराने तो एटीएम मशीन गये थे लेकिन पासबुक प्रिंटिंग मशीन को चुरा लाये.  बाद में पुलिस ने इन चारों को मशीन के साथ गिरफ्तार भी कर लिया और अब इनकी तस्‍वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है।

और पढ़े -   देश के 800 शहरों में निकाला गया अमन मार्च, मीडिया से खबर गायब

खबरों के अनुसार चार चोर गुवाहाटी के बिनोवानग स्थित एसबीआई बैंक की शाखा में घुसे और एटीएम मशीन चुराने की कोशिश करने लगे। जल्‍दबाजी में या अज्ञानता में इन चारों को कुछ भान नहीं रहा और यह सभी एटीएम की बजाय पासबुक प्रिं‍ट करने के लिए लगाई मशीन ही उखाड़कर ले आए।

इन चारों का मशीन ले जाते पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने देख लिया और रंगे हाथों पकड़ लिया। इन चारों की पहचान साहब अली और सैफुल रहमान, मैनुल हक और सद्दाम हुसैन के रूप में हुई है। साहब अली और सैफुल हाजो के रहने वाले हैं वहीं मैनुल हक नालबारी का रहने वाला है जबकि सद्दाम हुसैन सतगांव का रहवासी है।

और पढ़े -   देश के 800 शहरों में निकाला गया अमन मार्च, मीडिया से खबर गायब

चोरों की यह हरकत अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही है और लोग इनकी तस्‍वीर के साथ संदेश दे रहे हैं कि चाहे कुछ भी हो इंसान को थोड़ा पढ़ा लिखा होना चाहिए।

 


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE