irshad priyanka

एक और बजरंगी भाईजान सीमा पार नेपाल से इलाज कराने आई गुमशुदा प्रियंका गुप्ता को फिल्म बजरंगी भाई के  सलमान खान की तरह रुद्रपुर में भी इरशाद नामक मुस्लिम युवक मिल गया जिसने उसे सीमा पार से उसके परिवार को खोज कर मिलवा दिया।

दरअसल हुआ यह कि नैपाल से अपनी पत्नी और बेटी प्रियंका का इलाज इलाज कराने के लिए रवि शंकर लखनऊ इलाज कराने आये थे। माँ बेटी दोनों मानसिक रूप से बीमार थी। अचानक दोनों लापता हो गई थी। लड़की प्रियंका किसी तरह उत्तराखंड के रुद्रपुर पहुँच गई।

हालांकि पुलिस ने प्रियंका को लावारिस कब्ज़े में तो लिया लेकिन जब प्रियंका ने थाने में तोडफ़ोड़ तो पुलिस ने उसे पागल समझ कर छोड़ दिया। जो मुस्लिम युवक इरशाद को मिल गई। इरशाद ने उस लड़की से पूछताछ की तो स्कूल का नाम पता चला। उसी आधार पर इरशाद ने प्रियंका के परिवार को खोज निकाला। हालांकि अभी प्रियंका की माँ का कुछ पता नहीं चल रहा है।

प्रियंका को सुरक्षित देख उसके परिवारजनो की आँखों में ख़ुशी के आँसू आ गये। उसके भाई कहना है कि एक मुस्लिम भाई की मदद से हमारे परिवार में खुशिया खिल गई है। यह तक कि प्रियंका का इलाज करवाने के लिए इरशाद ने अपने घर पर हवन भी करवाया। पूरे नगर में इरशाद अहमद की प्रशंसा की जा रही है।

– कोहराम न्यूज़ के लिए रुद्रपुर से मोहम्मद शोएब की रिपोर्ट


लाइक करें :-


Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें

कमेंट ज़रूर करें