मेरठ – उत्तर प्रदेश के मेरठ में हत्या का एक खौफनाक मंजर देखने को मिला। यहां एक सनकी प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को पिस्टल से इतना मारा कि उसकी मौत हो गई। यह सारा वाकया कैमरे में कैद हो गया।

दोनों एक रेस्ट्रॉन्ट में बैठे हुए थे। दोनों के बीच शॉपिंग और रुपयों को लेकर कुछ कहासुनी हुई और उसके बाद प्रेमी अनुपम को गुस्सा आ गया और उसने दनादन लड़की को पिस्टल की बट से मारना शुरू कर दिया। उसने लड़की पर लगातार कई वार किए, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। पीड़िता को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई।


पीड़िता की पहचान पूजा (24 साल) के तौर पर हुई है। वह मेरठ के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के सुभाष नगर इलाके में रहती थी। पूजा की शादी 2008 में अभिषेक से हुई थी, साल 2011 में उसका तलाक का हो गया था। तलाक के बाद वह मायके आकर रह रही थी। कुछ साल पहले पूजा की मुलाकात अनुपम से हुई और दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। दोनों अक्सर साथ में घूमने और शॉपिंग करने जाया करते थे।

और पढ़े -   गोरखपुर हादसा- डॉ कफील अहमद ने सिखाया असल 'इंसानियत' का मतलब

इसी सिलसिले में दोनों मुलाकात के लिए रेस्ट्रॉन्ट में बैठे हुए थे तभी दोनों के बीच बहस हो गई और अनुपम ने पूजा पर लगातार वार करना शुरू कर दिया। अनुपम को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच की जा रही है। पूजा के परिवार वालों का कहना है कि इस पूरे वाकये में पूजा के पूर्व पति अभिषेक का भी हाथ है।

और पढ़े -   देश के 800 शहरों में निकाला गया अमन मार्च, मीडिया से खबर गायब

Urdu Matrimony - मुस्लिम परिवार में विवाह के लिए अच्छे खानदानी रिश्तें ढूंढे - फ्री रजिस्टर करें



Facebook Comment
loading...
कोहराम न्यूज़ की एंड्राइड ऐप इनस्टॉल करें

SHARE